Home > अपराध > ग्राहक बनकर आए, मारी गोली…और की हत्या

ग्राहक बनकर आए, मारी गोली…और की हत्या

वैशाली। बिहार में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है‍, इसकी बानगी वैशाली जिले के हाजीपुर में देखने को मिली। बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की शाम औद्योगिक थाने के पासवान चौक के समीप प्रॉपर्टी डीलर सह व्यवसायी सुशील कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी।ग्राहक बनकर आए, मारी गोली...और की हत्या

सरेशाम पासवान चौक के समीप हुई इस गोलीबारी से वहां अफरातफरी मच गई। आननफानन में उसे इस उम्मीद में लेकर लोग सदर अस्पताल पहुंचे कि शायद वह जिंदा हो लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी व नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाने के रामभद्र मोहल्ला निवासी ललन ङ्क्षसह के बड़े पुत्र प्रोपर्टी डीलर सुशील कुमार ङ्क्षसह की पासवान चौक के समीप लक्की मार्बल नाम की दुकान है। मंगलवार की शाम वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे तभी चार की संख्या में रहे अपराधी ग्राहक बन कर उनकी दुकान में घुसे। इसी बीच बाते करते हुए सुशील जैसे ही दुकान से बाहर निकले बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

अपराधियों की दो गोली उन्हें लगी। गोली मारकर भाग रहे अपराधियों पर उनके चालक राजू ने जब ईंट चलाया तो अपराधियों ने उसके ऊपर भी गोली चला दी लेकिन वह गोली से बाल-बाल बच गया। अपराधियों के भागने के बाद सभी उसे इस उम्मीद में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे कि शायद वे जिंदा हों लेकिन यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी अजय कुमार व भारी संख्या में नगर व औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मालूम हो कि एक वर्ष पूर्व बाइक सवार अपराधियों ने सुशील कुमार सिंह के रामभद्र मोहल्ले में स्थित ऑफिस पर भी फायरिंग की थी। 

Loading...

Check Also

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

एक स्थानीय अदालत ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में दुष्कर्म के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com