कोचिंग डायरेक्टर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

- in अपराध

दिल्ली में एक बार फिर महिलाओं के साथ ज़यादती का मामला सामने आया है. यह मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के थाना गोविंदपुरी स्थित कालकाजी इलाके का बताया जा रहा है. यहां एक कोचिंग संस्थान में एक्सट्रा क्लास के नाम पर छात्रा को बुलाकर एक कोचिग डायरेक्टर ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे डाला.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा. पीड़िता ने विरोध किया, तो आरोपी डायरेक्टर ने उसका मोबाइल लेकर अपने मोबाइल पर कुछ व्हाट्सएप्प और टेक्स्ट मैसेज डाल दिए. इसके बाद पीड़ित छात्रा को धमकाते हुए आरोपी डायरेक्टर ने कहा, ‘मैं हर किसी से कहूंगा कि तुम मुझे अश्लील मैसेज करती हो. मेरे साथ संबंध बनाना चाहती हो.’ पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

इंदौर में युवती ने बदमाशो से तंग आकर पिया एसिड

इस मामले में BA में पढ़ने वाली एक छात्रा एकाउंट्स की कोचिंग पढ़ने जाती थी. आरोप है कि बीते शनिवार कोचिंग डायरेक्टर के.के. झा ने छात्रा को एकाउंट्स की एक्स्ट्रा क्लास देने के बहाने अपने यहाँ बुलाया. जिसके बाद उसे अपने केबिन में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इस मामले मे पुलिस ने कहा कि पीड़िता की सुचना के आधार पर आरोपी डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 341 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जमीन के नाम पर वसूली ये बड़ी रकम, विरोध करने पर महिला के साथ की हैवानियत की हदें पार

जमीनी विवाद में दो युवकों द्वारा एक महिला