सीएम योगी का बड़ा बयान, दो वर्ष में सूबे के दो करोड़ युवाओं को मिलेगा रोजगार

मुरादाबाद । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पीतलनगरी में बड़ी उम्मीद जगी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां सर्किट हाउस में निर्यातकों और शिल्पकारों से एक जनपद एक उत्पाद योजना पर किया सीधा संवाद किया। इसके बाद उनकी समस्या भी पूछने के बाद निदान का आश्वासन दिया।सीएम योगी का बड़ा बयान, दो वर्ष में सूबे के दो करोड़ युवाओं को मिलेगा रोजगार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इसके साथ हम प्रदेश दस करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिलाने का लक्ष्य रखा गया है।

इससे पहले आज शाम मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर ने सर्किट हाउस प्रांगण में उतरने से पहले शहर का चक्कर लगाया। भाजपाइयों और प्रशासनिक अधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद सीधे सभागार में पहुंचे। दस्तकारों और निर्यातकों से परिचय करने के बाद उन सभी से अपनी-अपनी बात रखने के लिए कहा।

सभी की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने जो समस्याएं उठाई हैं। वह जायज हैं और उनका निस्तारण निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। अगस्त में एक जनपद एक उत्पाद योजना को लेकर प्रदेश स्तरीय बैठक होने जा रही है। प्रदेश भर से उद्यमियों को आमंत्रित किया जाएगा।

भाजपा जिला व महानगर पदाधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। आप भी जनता की समस्याओं के निस्तारण में सहयोग करें। संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करें। इसके बाद जिले के 11 लोगों की समन्वय बैठक हुई। 2019 के लोकसभा चुनाव में पहले से बेहतर प्रदर्शन करना है।

भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद सर्किट हाउस परिसर में सजाई गईं पीतल व अन्य धातुओं से बने प्रोडक्ट की स्टाल देखने के बाद उनकी तारीफ की। मुरादाबाद के स्मार्ट सिटी चुने जाने की बात कहते हुए अधिकारियों से योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए। इस दौरान प्रदेश के वहां पंचायती राज एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव सिंह औलख के साथ सम्भल सांसद सतपाल सिंह आदि मौजूद थे।  

Back to top button