सीएम योगी आज रामचंद्रदास परमहंस को देंगे श्रद्धांजलि

फैजाबाद । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में दो घंटे के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान यहां पर सुरक्षा चक्र काफी मजबूत कर दिया गया है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उदासीन आश्रम में बने आधुनिक गोशाला के उद्घाटन और मंदिर आंदोलन के पुरोधा राम चंद्रदास परमहंस की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित संत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यहां के दौरा ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा है और आज ही यहां राम मंदिर निर्माण का बिगुल फूंकने हजारों हिंदू महासभा के कार्यकर्ता भी पहुंचने वाले हैं। ऐसे में दोनों ओर से पुलिस को अपनी सुरक्षा पुख्ता करनी होगी।

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने एलान किया है कि राम मंदिर के निर्माण के लिए आज हजारों कार्यकर्ता राम की पौड़ी से राम जन्मभूमि तक पैदल मार्च करेंगे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले को भी रोकने की कोशिश की जाएगी और उनसे भी यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया जाएगा। आज ही मणि पर्वत मेले की भी शुरुआत होगी। ऐसे मे दोनों कार्यक्रम पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन चुके हैं। पुलिस ने अभी से अयोध्या की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

Back to top button