सीएम उद्धव ठाकरे आज रात 8 बजे सोशल मीडिया के माध्यम से महाराष्ट्र की लोगों को करेंगे संबोधित…

कोरोना महामारी ने देशभर में हाहाकार मचा रखा है इस बीच कई राज्यों में सरकार ने अभी भी प्रतिबंध लगा रखे है। वही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे आज रात 8 बजे सोशल मीडिया के माध्यम से महाराष्ट्र की लोगों को संबोधित करेंगे। कोरोना को लेकर प्रदेश के नागरिकों से संवाद करेंगे। महाराष्ट्र मे मॉल के मालिक एवं होटल मालिक राहत देने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी जनता की समस्याओं के मद्देनजर लोकल ट्रेन व मन्दिर आम जनता के लिए खोलने की मांग कर रहे हैं। 

भारतीय जनता पार्टी ने मंदिरों को खोलने को लेकर आने वाले सोमवार को नाशिक में प्रोटेस्ट करने की घोषणा की है। वहीं मॉल मालिकों ने भी सोमवार को मुम्बई समेत कई शहरों में प्रोटेस्ट की घोषणा की है। ऐसे में उद्धव इन सब विषयों पर क्या बोलेंगे उस पर सबकी दृष्टि टिकी हुई है। दूसरी बात ये कि कल (9 अगस्त) टास्क फोर्स की बैठक होनी है जिसमें उन मसलों पर विचार किया जाना था। उसके पहले मुख्यमंत्री का प्रदेश के नागरिकों को संबोधन में क्या कुछ होता है, थोड़ी देर में साफ़ होगा। 

वही दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के देश में 39,070 नए केस आए हैं तथा 491 लोगों की मौत हो गई। बीते 24 घंटों में 43,910 लोग संक्रमण से स्वस्थ भी हुए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, नए मामले आने के पश्चात् कुल संक्रमित मामलों का आंकड़ा बढ़कर 3,19,34,455 हो गया है, जिसमें लगभग 3.11 करोड़ लोग स्वस्थ हो चुके हैं। देश में रिकवरी रेट फिलहाल 97.39 फीसदी है। वहीं देश में सक्रीय मामलों की संख्या कम होकर 4,06,822 हो गई है, जो संक्रमण के कुल मामलों का 1.27 फीसदी है।

Back to top button