सीएम ममता ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, दिया ये बड़ा बयान…

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की वार्षिक शहीद दिवस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी ने शनिवार को दावा किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतेगी। धर्मतल्ला इलाके में तृणमूल युवा कांग्रेस की ओर से आयोजित सालाना शहीद रैली को संबिधत करते हुए ममता ने कहा कि, हम 15 अगस्त से ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ कैंपेन की शुरुआत करेंगे। यह 2019 के लिए एक बड़ा प्रहार होगा जिसमें बंगाल रास्ता दिखाएगा।’ 

देश में हो रही लगातार मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर ममता ने बीजेपी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। ममता ने कहा, देश में हर जगह लिंचिंग की खबरें आ रही हैं। वह लोगों के बीच तालिबानी पैदा कर रहे हैं। बीजेपी और आरएसएस में कुछ अच्छे लोग भी हैं जिनका मैं सम्मान करती हूं लेकिन कुछ गंदा खेल भी खेल रहे हैं।

 उन्होंने दावा किया कि इन चुनावों में भाजपा को डेढ़ सौ से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। बिहार, मध्यप्रदेश, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, गुजरात व पंजाब जैसे राज्यों में उसे भारी पराजय का सामना करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिए बिना ममता ने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे लोग हिटलर व मुसोलिनी से भी बड़े तानाशाह हैं। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ दंगे के खून से रंगे हैं वैसे लोग देश चला रहे हैं और ज्ञान बांट रहे हैं।

वहीं हाल ही पीएम मोदी की मिदनापुर की रैली में टैंट गिरने की घटन पर तंज कसते हुए ममता ने कहा कि, जो कायदे से एक पंडाल से नहीं बना सकते। वह देश को बनाना चाहते हैं। शहीद दिवस रैली के दौरान ही ममता ने बीजेपी से हाल फिलहाल इस्तीफा देने वाले चंदन मित्रा, सीपीएम के पूर्व सांसद मोइनुल हसन, कांग्रेस की सबीना यास्मीन और मिजोरम के एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। वहीं ममता के भाषण पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं देखना चाहिए। उनकी यह महात्वाकांक्षा कभी पूरी नहीं होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘नमोस्तुते माँ गोमती’ के जयघोष से गूंजा मनकामेश्वर उपवन घाट

विश्वकल्याण कामना के साथ की गई आदि माँ