धोखा: कुंवारा बता शादीशुदा एएसआई ने की शादी, हॉस्पिटल में खुला पोल

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक एएसआई द्वारा महिला को धोखे में रखकर शादी करने का मामला सामने आया है जबकि एएसआई पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। प्राप्त समाचार के मुताबिक भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ विदुराज सिंह तोमर एएसआई पद पर तैनात हैं। मोहिनी तोमर नाम की एक महिला ने तोमर पर आरोप लगाया है कि उसने उसे धोखे में रखकर 10 साल पहले शादी रचा ली थी।

10 साल से एएसआई विदुराज सिंह तोमर मोहिनी को लेकर भिंड के अलग-अलग इलाकों में किराए के मकान में रह रहा था। इस दौरान तोमर और मोहिनी के दो बच्चे भी हो गए। 1 साल पहले एएसआई विदुराज सिंह तोमर की तबीयत खराब हो गई और वह हॉस्पिटल में एडमिट हो गया। जब मोहिनी उसे हॉस्पिटल में देखने पहुंची तो उनका सामना एएसआई की पहली पत्नी से हो गया।

50 साल के व्यक्ति ने कब्र से लाश निकाल कर की दुष्कर्म की कोशिश और फिर…

तब मोहिनी को पता चला कि विदुराज सिंह ने उसके साथ धोखा किया है और खुद को कुंवारा बताकर उससे शादी की जबकि उसकी पहली पत्नी और बच्चे मौजूद है। इसके बाद मोहिनी ने विदुराज के घर जाकर भी उससे मिलने का प्रयास किया। मोहिनी का आरोप है कि वहां विदुराज की पहली पत्नी ने उससे और उसके बच्चों के साथ मारपीट की।

मोहिनी का आरोप है कि विदुराज ने उसे अपनी बातों में फंसाया और खुद को कुंवारा बताते हुए शादी कर ली। अब वह कोतवाली से लेकर एसपी ऑफिस तक कार्रवाई के लिए चक्कर काट रही है लेकिन एएसआई के खिलाफ अब तक कुछ नहीं किया गया।

मोहिनी तोमर का आरोप है कि क्योंकि मामला एएसआई से जुड़ा हुआ है। इसलिए कोई भी पुलिस अधिकारी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। इस सम्बन्ध में कोतवाली के टीआई उदय भान सिंह का कहना है कि इस संबंध में उनके पास कोई जानकारी नहीं है लेकिन अगर ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में आएगा तो वे जरूर इस पर विधि के अनुसार कार्रवाई करेंगे।

Back to top button