50 साल के व्यक्ति ने कब्र से लाश निकाल कर की दुष्कर्म की कोशिश और फिर…

असम में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. पुलिस ने एक 50 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि उसने 14 साल की एक लड़की, जिसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. उसकी लाश के साथ रेप करने की कोशिश की. एक दिन पहले ही परिवार वालों ने लड़की की लाश को दफनाया था.

Loading...

यह घटना धेमाजी जिले के देवगांव, सिलापथार पुलिस स्टेशन की है. रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग लड़की की मौत 17 मई की रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी. जिसके बाद परिवार और गांव के लोगों ने मिलकर शव को सीमन नदी के किनारे दफना दिया था.

18 मई को वहां के कुछ स्थानीय मछुआरों ने नोटिस किया कि अकान साइकिया नाम का शख्स लाश के साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था. आरोप है कि इस शख्स ने गड्ढ़ा कर पहले लाश को बाहर निकाला, फिर उसके साथ रेप की कोशिश की. जिसके बाद गांववालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

धेमाजी के पुलिस अधीक्षक धनंजय घनावत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ सिलापथार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306, 307 और सेक्शन 8 (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कोंवर ने कहा कि आरोपी व्यक्ति को अभी हाल ही में कोविड-19 महामारी की वजह से जेल से रिहा किया गया था.

आरोपी शख्स की पत्नी ने साल 2018 में उसके खिलाफ केस दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. उसके खिलाफ धारा 498 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया था. उसके बाद से आरोपी फरार था, हालांकि सितंबर 2019 में पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि कुछ लोगों का आरोप है कि शायद इसी व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को परेशान किया था जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल हमारी जांच चल रही है. कोर्ट ने शख्स को जेल भेज दिया है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *