चंडीगढ़: एसआइ ने होटल में मॉडल से किया दुष्कर्म, ठगी के पैसे दिलाने का किया था वादा

जेएनएन, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के लाइनहाजिर चल रहे एक सब इंस्पेक्टर पर मुंबई की मॉडल ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। एसआइ मॉडल को होटल में छोड़ने के बहाने उसके साथ गया और फिर वहां उससे दुष्कर्म किया। मामला चार माह पुराना है। सेक्टर-31 थाना पुलिस नवीन की तलाश में लगी है। वह घर से मोबाइल बंद कर फरार चल रहा है।चंडीगढ़: एसआइ ने होटल में मॉडल से किया दुष्कर्म, ठगी के पैसे दिलाने का किया था वादा

सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार 10 करोड़ के बिटक्वाइन मामले में लाइन हाजिर है। 11 जून 2018 को मुंबई, चेन्नई और दूसरे शहर की मॉडलों को फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर ठगी हुई थी। इस मामले में धनास निवासी एक व्यक्ति गिरफ्तार हुआ था। शिकायत के बाद आरोपित एसआइ नवीन मॉडल को छोड़ने के बहाने इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित होटल में गया था।

शिकायत के मुताबिक मॉडल इसी होटल में रुकी हुई थी। इस दौरान उसने वॉशरूम इस्तेमाल की बात बोली और कमरे में घुस गया। उसने केस में ठगी होने वाले सारे पैसे की रिकवरी करवाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

केस दर्ज होने के बाद फरार मोबाइल लोकेशन भी बंद

अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआइ नवीन केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है। उसके मोबाइल की लोकेशन भी ट्रैस नहीं हो पा रही है। इससे पहले आरोपित नवीन साइबर सेल विभाग में कार्यरत रहा है।

बिटक्वाइन मामले में लाइन हाजिर

26 जुलाई 2018 को साइबर सेल यूनिट द्वारा 10 करोड़ रुपये के बिटक्वाइन मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपित को फायदा पहुंचाने के मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से सब इंस्पेक्टर नवीन, कांस्टेबल संदीप, एक हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया था। आरोप था कि बिटक्वाइन के मामले में सब इंस्पेक्टर नवीन और उनके साथ अन्य दो कर्मचारियों ने आरोपितों को बचाने की दिशा में काम किया।

Back to top button