CBHFL Recruitment 2020: सेंट्रल बैंक में नौकरी ही नौकरी, आज आखिरी तारीख, जल्द करें आवेदन…

नई दिल्ली। सेंट्रल बैंक होम फाइनेंस लिमिटेड (Cent Bank Home Finance Limited) में नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी है. आवेदन की आखिरी तारीख आज यानी 23 अक्टूबर 2020 है. यहां नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2020 को शुरू हो गई थी. ऑफिसर, सीनियर ऑफिसर समेत 30 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं.

CBHFL Recruitment 2020: सेंट्रल बैंक में नौकरी ही नौकरी, आज आखिरी तारीख, जल्द करें आवेदन…

पदों का विवरण: ऑफिसर पद पर 10 भर्तियां होनी हैं और इसके लिए न्यूनतम आयु 22 साल और अधिकतम 35 साल होनी चाहिए. इसके अलावा कम से कम किसी भी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी या एनबीएफसी में एक साल का अनुभव होना चाहिए. स्किल्स की बात करें तो कंप्यूटर की बेसिक जानकारी और किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक होना चाहिए.

हडकंप: मेघालय की राजधानी शिलांग स्थित राजभवन के 30 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

सीनियर ऑफिसर पद के लिए 11 पद रिक्त हैं, यहां भी आयु सीमा 25 -35 है. लेकिन यहां कम से कम तीन साल का अनुभव, हाउसिंग फाइनेंस कंपनी या फिर एनबीएफसी में होना चाहिए. जूनियर मैनेजर के लिए 3 पद रिक्त हैं, आयु सीमा 25-35 साल है. जबकि कम से कम 4 साल का अनुभव हाउसिंग फाइनेंस कंपनी या फिर एनबीएफसी में होना चाहिए.

असिस्टेंट मैनेजर के लिए तीन पदों पर जगह खाली है. यहां भी उम्र सीमा 25-35 वर्ष है. जबकि अनुभव कम से कम पांच साल का होना चाहिए. मैनेजर पद के लिए तीन पदों पर रिक्तियां हैं, जिसके लिए आयु सीमा 25-35 ही है, जबकि किसी एनबीएफसी या हाउसिंग फाइनेंस में काम का अनुभव सात साल होना चाहिए.

Back to top button