Home > ज़रा-हटके > एयरपोर्ट से पकड़ी गई 5 चौकानें वाली चीज़े, जिसने भी देखा वो हिल गया

एयरपोर्ट से पकड़ी गई 5 चौकानें वाली चीज़े, जिसने भी देखा वो हिल गया

एअरपोर्ट पर किस तरह की सिक्यूरिटी होती है ये तो हम जानते ही है. चाहे आप कितना भी छुपा कर सामान ले जाये लेकिन जब एअरपोर्ट पर सामान चेक होता है तो हर चीज नजर आ जाती है. लेकिन फिर भी कई लोग ऐसी ऐसी चीज़े ले जाते है जिन्हें देखकर कोई भी चौक जायेगा. आज हम आपको ऐसे ही कुछ इंसिडेंट के बारे में बताने जा रहे है जब एअरपोर्ट पर ऐसी ही चौका देने वाली चीज़े पकड़ी गयी.

जो तस्वीर आप देख रहे है ये उन माँ बाप की है जो अपने बच्चे को बैग में डाल कर ले जा रहे थे असल में इनके पास बच्चे का पासपोर्ट नही था तो इन्होने ये तरीका अपनाया जिससे की ये अपने बच्चे को साथ ले जा सके. लेकिन एअरपोर्ट पर लगे कैमरा स्कैनर की वजह से ये पकड़े गये और इसके बाद इनपर कार्यवाई भी हुई.

लाखों में बिक रही है इस महिला के पेशाब की 2-3 बूंदें, वजह जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे !

इस तस्वीर में आप देख सकते है की ये एक डेड बॉडी है. इस डेड बॉडी को स्मगलिंग के लिए ले जाया जा रहा था. लेकिन एअरपोर्ट पर ही इसे पकड़ लिया गया था. इसके बाद एअरपोर्ट वालो ने पता किया की ये किस का बैग है तो दो महिलाए थी जो इस बॉडी को स्मगल करके इससे पैसे कमाना चाहती थी. लेकिन एअरपोर्ट पर पकड़े जाने की वजह से ये दोनों कामयाब नही हो सकी.

ये फोटो चीनी एअरपोर्ट पर पकड़े गये एक आदमी की है जो अपने पूरे शारीर में Iphone लपेटकर ले जा रहा था. ये आदमी अपने काम में आधा पास हो ही गया था लेकिन आगे पकड़ा गया. असल में पहले ट्राली स्कैनर से गुजरने पर सिक्यूरिटी वालो को कुछ भी नही मिला लेकिन जब ये आदमी मेटल डिटेक्टर से होकर गुजरा तो पकड़ा गया. इसे चेक करने के बाद सिक्यूरिटी वाले भी चौक गये थे. पकड़े जाने के बाद इस आदमी को पुलिस को सौंप दिया गया था.

वैसे आपको बता दे की और भी कई अजीबोगरीब चीज़े एअरपोर्ट पर पकड़ी जाती रहती है. इसके अलावा भी ऐसे कई केस होते रहते है.  अब हाल ही में पाकिस्तान के PM एअरपोर्ट पर कपड़े उतारते दिखे, खैर इसे तो अजीबोगरीब नही कहा जा सकता है 

 
Loading...

Check Also

कोई भी नहीं जानता होगा लेकिन सच्चाई यही है की, मात्र इतने रुपये होती है लडकियों की देह की कीमत

दुनिया में कई अजीब रीती रिवाज आज भी हैं लड़कियों के देह व्यपार का धंधा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com