इंग्लैंड सीरीज से पहले कोहली ने टीम को लेकर दिया ये अजीबों गरीब बयान, लोगों ने कहा वाह कैप्टन साहब..

- in खेल

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टी20 सीरीज में पूरी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनके लिए अब प्लेइंग इलेवन का चयन करना सिरदर्द बन गया है। भारत ने शुक्रवार देर रात खेले गए दूसरे टी20 मैच में आयरलैंड को 143 रनों से मात देकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। अब भारत को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है जहां वो तीन टी20 मैच, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा।

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हमें उसी तरह की लय मिल गई है जैसी हम चाहते थे। टीम के संतुलित प्रदर्शन से काफी खुश हूं। किसे चुनूं, किसे नहीं इस बात को लेकर मेरी परेशानी बढ़ गई है। ये हमारे लिए अच्छी बात है कि बेंच पर बैठे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय टीम एक अच्छे समय से गुजर रही है। युवा खिलाड़ियों को मौके का फायदा उठाता देखकर खुश हूं।”

इंग्लैंड के बारे में कोहली ने कहा, “अगर हम अपनी पूरी ताकत से खेलेंगे तो ये एक बेहद रोमांचक सीरीज रहेगी, हमे इसका इंतजार है। इंग्लैंड एक अच्छी टीम है लेकिन हमे अपनी टीम पर भरोसा है और जब हम मैदान पर जाते हैं को अपने सकारात्मक पक्षों पर ध्यान देते हैं।”

खिलाड़ियों के लगातार अच्छे प्रदर्शन के कप्तान का काम काफी आसान हो गया है। कोहली ने कहा, “खिलाड़ियों ने अपनी जिम्मेदारियां अच्छे से संभाल ली है, बतौर कप्तान ये देखना मेरे लिए बहुत अच्छा है। हम किसी भी समय किसी भी खिलाड़ी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बुला सकते हैं। हर कोई विपक्षी टीम पर अटैक करना चाहता है, वो सभी खेल के लिए तैयार हैं। इसलिए टीम मैनेजमेंट और मेरा काम आसान करने का श्रेय खिलाड़ियों को जाता है।”

फीफा विश्वकप: अर्जेंटीना बाहर, किलियन एमबापे ने दिखाया शानदार प्रदर्शन

दोस्तों उम्मीद है आपको ये न्यूज़ पसंद आई होगी,, आपको ये न्यूज़ कैसी लगी और इसके बारे में आपकी क्या राय है नीचे दिये कमेंट बॉक्स में हमे जरूर बताये और इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें।
लेटेस्ट खबरों के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को जरूर फॉलो करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आठवीं शिवानी कप संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट 30 सितम्बर को

लखनऊ। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान