सीएसके को लग सकता है बड़ा झटका, अगले मैच से बाहर हो सकते हैं धोनी !

आईपीएल 2018 में दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बड़ा झटका लग सकता है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर संशय बना हुआ है.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों में 79 रनों की पारी खेलने वाले धोनी राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रैक्टिस करने मैदान पर नहीं आए. किंग्स के खिलाफ खेलते हुए धोनी ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी.

ऐसे में धोनी को अगले मैच में आराम दिया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक धोनी अगर मैच खेलते हैं तो वो विकेटकीपिंग नहीं करेंगे. ऐसे में कीपिंग की जिम्मेदारी आंबाटी रायडू पर होगी और धोनी सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल होंगे.

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डगआउट में बैठने पर टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश फिट हो चुके हैं और अगले मैच में उनका खेलना तय माना जा रहा है. राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले रैना ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया.

मोहाली में गेल ने अकेले दिखाया दम, कहा- ‘कभी न समझना कम’

टूर्नामेंट में सीएसके का प्रदर्शन अबतक मिलाजुला रहा है. अबतक खेले गए अपने तीन मुकाबले में सीएसके ने दो में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

सीएसकी की टीम चार अंको के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर मौजूद है.

Back to top button