मायके से वापस आई पत्नी ने पति को इस हालत में, केस दर्ज

- in अपराध

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पत्नी द्वारा पति को कॉलगर्ल के साथ पकड़े जाने के बाद जमकर हंगामा मचा. पत्नी ने घर के अंदर अपने पति को कॉलगर्ल के साथ सोते पाया तो जमकर हंगामा खड़ा किया और दोनों के साथ मारपीट भी की. पत्नी ने पुलिस ने अपने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी. पुलिस ने बीच-बचाव की भरपूर कोशिश की, लेकिन अंततः उन्हें प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज करना पड़ा.

पुलिस ने बताया कि घटना रायपुर के टिकरापारा इलाके की है. बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात अचानक आरोपी पति के घर हंगामा मचा देख आस-पास के लोग इकट्ठा हुए तो देखा कि पत्नी और पति के अलावा वहां एक और महिला मौजूद थी.

पत्नी व्यभिचार का आरोप लगा पति और दूसरी आरोपी महिला के साथ मारपीट पर आमादा थी. दरअसल शिकायतकर्ता पत्नी चार दिन के लिए अपने मायके गई हुई थी. लेकिन दो दिन बाद ही वह घर लौट आई तो देखा कि उसकी गैरमौजूदगी में पति किसी कॉलगर्ल के साथ हमबिस्तर था.

बताया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने के बाद आरोपी पति ने दो दिन कॉलगर्ल के साथ खूब मौजमस्ती के साथ गुजारे. लेकिन चार दिनों के लिए मायके गई पत्नी तीसरे दिन ही लौट आई. दरअसल पत्नी को अपने पति की इस हरकत के बारे में पता चला गया था.

बिना बताए चुपके से आई पत्नी ने देखा कि उसके फ्लैट के मेन डोर पर ताला लटका हुआ है. लेकिन पत्नी को पता था कि पति घर के अंदर ही किसी महिला के साथ मौजूद है. पत्नी ने सीधे कॉलबेल बजाया, लेकिन अंदर से जब कोई जवाब नहीं आया तो उसने पुलिस को बुला लिया.

हरियाणा में नाबालिग को अगवा कर बनाया अपनी हवस का शिकारC

फिर क्या था, पुलिस ने फ़्लैट के पिछले दरवाजे से घर के अंदर झांका. चीख चिल्लाकर उस महिला के पति से मेन डोर की चाबी मांगी. दरवाजा खुलते ही वही हुआ, जिसकी कि उम्मीद की जा रही थी. गुस्से में लाल पीली हो रही शिकायतकर्ता ने उस कॉलगर्ल और अपने पति के साथ जमकर हाथापाई की.

बीच बचाव में जुटी पुलिस ने कॉलगर्ल और पीड़ित महिला के पति को अपने कब्जे में लिया. उनके खिलाफ प्रतिबन्धात्मक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें देर रात तक थाने में बिठाया फिर जमानत दे दी.

बताया जा रहा है कि पत्नी की गैरमौजूदगी में उसका पति अक्सर कुछ महिलाओं को घर ले आता था. लेकिन अक्सर वो बच निकलता था. शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक वो चार दिनों के लिए मायके कोलकाता गई हुई थी.

कोलकाता जाने और लौटने की ट्रेन का टिकट उसके पति ने ही कराई थी. लेकिन वो ट्रेन से लौटने की बजाय वह फ्लाइट से एक दिन पहले ही रायपुर आ गई. इसके चलते कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाता उसका पति रंगे हाथों धरा गया.

पुलिस के मुताबिक, चूंकि फ़्लैट भीतर से बंद था लिहाजा किसी ने भी उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में नहीं देखा. फ़िलहाल इस मामले को लेकर टिकरापारा थाने में FIR दर्ज कर विवेचना की जा रही है. शिकायतकर्ता पत्नी और उसके पति के अलावा घर में मौजूद मिली महिला का बयान ले लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित