घर से बाहर बुलाकर, कांग्रेस नेता के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में एक स्थानीय कांग्रेस नेता के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलवारों ने रात में एक जानकर के जरिए पहले उसे घर से बुलाया और फिर सिर में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्या के मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.gun

घटना दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके की है. जहां स्थानीय कांग्रेस नेता मदन मोहन दास के छोटे भाई मनमोहन दास को बीती रात तकरीबन 11 बजे एक जानकार घर से बुलाकर ले गया. इसके कुछ देर बाद मनमोहन के सिर में गोली मार दी गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इस घटना से पूरे इलाके में हडकंप मच गया. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इसे भी पढ़े: छात्र ने अपने दोस्त के पेट में घोंप छुरा, हुई मौत

इस संबंध में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों में से एक महिला समेत तीन लोगों गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक मनमोहन दास के बड़े भाई मदन मोहन दास पालम इलाके से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. उनकी पत्नी सुदेशवती भी कांग्रेस की स्थानीय नेता है. वह पिछले 10 सालों से वार्ड 52 से निगम पार्षद रह चुकी हैं.

पुलिस ने हत्या के आरोप में सुजीत घोष उर्फ भोला दादा, शशि और अमन घोष को अरेस्ट किया है. आरोपी मृतक के बिजनेस पार्टनर भी रह चुके हैं. पुलिस को शंका है कि यह मामला पैसों के लेन-देन से जुड़ा हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Back to top button