फोन कर महिला को बुलाया फरीदाबाद, दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

देशभर में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. यहां तक कि राजधानी दिल्ली में भी महिलाओं की सुरक्षा की दिशा में कोई खास तरक्की नहीं दिख रही है. दिल्ली और आसपास के इलाकों में महिला सुरक्षा की पोल गुरुवार को फिर से तब खुल गई, जब एक महिला को गैंगरेप कि शिकार होना पड़ा.

पीड़ित महिला की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस ने पीड़िता एक जानकार सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में एक पीड़िता का जानकार है, जिसने घटना वाले दिन फोन कर महिला को फरीदाबाद बुलाया था. बुधवार रात फरीदाबाद एनआईटी महिला थाने में पुलिस को कॉल मिली कि फरीदाबाद नेशनल हाईवे-2 के पास सेक्टर 56 में स्थित एक कबाड़ गोदाम में एक महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सबसे पहले महिला का मेडिकल कराया और फिर उसकी शिकायत पर गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली. महिला ने पुलिस को बताया कि वो दिल्ली की रहने वाली है.

झारखंड: कूड़ेदान में मिला नवजात का शव

पीड़िता के मुताबिक, बुधवार शाम उसके एक दोस्त का फोन आया. फोन करने वाले दोस्त ने महिला को फरीदाबाद बुलाया. महिला फरीदाबाद अपने दोस्त के पास पहुंची तो वह महिला को लेकर सेक्टर 56 पहुंच गया. महिला का कहना है कि उसे अपने दोस्त की मंशा पर जरा सा भी शक नहीं हुआ था.

लेकिन जब वह अपने दोस्त के साथ सेक्टर 56 पहुंची तो उसने देखा कि उसके दोस्त के पांच साथी वहां पहले से ही मौजूद थे. महिला ने बताया कि उसके बाद आरोपी उसे जबरन एक कबाड़ गोदाम में लेकर गए और वहां पर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और फिर भाग गए.

आरोपियों के फरार होने के बाद महिला किसी तरह से कबाड़ गोदाम से बाहर आई और पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों के पहचान की कोशिश की जा रही है, फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

Back to top button