कॉल सेंटर की लड़की ने की जब बेहद शर्मनाक हरकत, वीडियो देख आप हो जाएगे पागल..

तेज़ी से विकास कर रहे अपने देश भारत में आज के समय हर एक युवा व्यक्ति नौकरी की तलाश में भटक रहा है ,आलम यह हो गया है की लोग छोटी -छोटी नौकरी को भी आसानी से हाथ से निकलना नहीं देना चाहते है । वजह तो साफ़ ही है ,उम्मीद करता हूँ की इस बात को मुझे आपको बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी …आप सभी समझदार है।आज की डेट में यदि कही किसी कंपनी में किसी पोस्ट के लिए कुछ वैकेंसिया खाली भी होती है तो , या तो वह जॉब वहाँ मौजूद कोई कर्मचारी ही अपने सम्बन्धी या रिश्तेदार को लगवा देता है या तो उसके लिए भी घुस देना पड़ जाता है , ऐसे में बेरोज़गारो को एक ही सहारा है वो है कॉल सेंटर यानी की कस्टमर केयर । काल सेंटर आज के इस समय में एक मात्र ऐसा क्षेत्र है जहाँ नौकरी बेहद आसानी से मिल जाती है और यदि आपको बहुत अच्छी अंग्रेजी भी आती है तो समझ लीजिये की सोने पे सुहागा । आज मैं आपके लिए कॉल सेंटर की एक ऎसी तस्वीर सामने लाया हु जो की सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रही है । यह तस्वीर एक लड़की की है जो ड्यूटी के टाइम बेहद शर्मनाक हरकत कर जाती है ।

देश में सबसे ज्यादा नौकरी इसी क्षेत्र में

अपने देश में टेलिकॉम सेक्टर में आये दिन नयी -नयी कम्पनिया खुल रही है और जब से मुकेश अम्बानी जिओ लेकर आये है तब से तो और ही इस क्षेत्र सारी टेलिकॉम कम्पनिया एक दूसरे से आगे निकलने के लिए रेस में लगी है

जब लड़की ने की शर्मनाक हरकत

हम आपको इस लेख के माध्यम से एक तस्वीर दिखाने जा रहे है , और लगातार आपको इस तस्वीर के बारे में बता भी रहे है की आखिर क्या हुआ था , इस तस्वीर में …. तो मैं आप सभी पाठको को बता दू की कॉल सेंटर में काम करने वाली यह लड़की अपनी पद का गलत प्रयोग कर रही थी ,

24*7 घंटे अपने कस्टमर को संतुष्ट

इस लिए ही उन्हें 24*7 घंटे अपने कस्टमर को संतुष्ट करने के लिए सभी कम्पनियो को काफी मात्रा में कस्टमर केयर की जरुरत होती है । इस लिए अपने देश में सबसे ज्यादा नौकरी इसी क्षेत्र में ही है ।

इस पद पर भी ऐसे हरकते

शायद यह पद इसे इस लिए नहीं मिला था की वो यहां इस पद पर होते हुए भी ऐसे हरकते करे उसे अपने पद और अपनी मर्यादा का ध्यान रखना था परन्तु इस लड़की को यह कोई भी बात ध्यान नही रही ।

Back to top button