कोलकाता में इस बात को लेकर खफा हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर!

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलियाई टीम कोलकाता में है जहां वे टीम इंडिया के खिलाफ दूसरा वनडे गुरुवार को खेलेंगे। लेकिन इसी बीच खान-पान को लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर खासे निराश हैं। दरअसल, उन्हें क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने ज्यादा भुने हुए चिकन परोस दिए। इस बात से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर खासे खफा हो गए। क्रिकेट नेक्स्ट में छपी खबर के मुताबिक, सीएबी को ज्यादा भुने हुए चिकन परोसने की बात बता दी गई है और मामले को संभाल लिया गया है।Calcutta was upset about this

अधिकारियों ने बताया, “जब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को पता चला कि जो चिकन उन्हें परोसे गए हैं उन्हें 73 डिग्री सेंटीग्रेट से ज्यादा के तापमान में भुना गया है तो वो खुश नहीं थे। उन्होंने पहले से ही अपनी जरूरत के बारे में बता दिया था लेकिन इसके बावजूद चिकन को ज्यादा भून दिया गया जो उन्हें अच्छा नहीं लगा। उन्हें शांत करने से पहले मनाया गया तब जाकर बात बनी, लेकिन अब चीजें नियंत्रण में हैं क्योंकि कुक (रसोइये) को बोल दिया गया है कि चीजें फिर से न दोहराएं।”

कोलकाता में होगी वापसी?

मेहमान टीम पहले से ही बारिश को लेकर परेशान थी क्योंकि कोलकाता में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण उन्हें मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन को कैंसिल करना पड़ा और मजबूरी में इनडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी। मौसम के जानकारों के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे मैच को लेकर मौसम खराब रहने का अंदेशा है।  

इसे भी पढ़े: भारतीय टीम ने बारिश की वजह से फील्ड पर नहीं, पार्क में खेला फुटबॉल

सीएबी प्रेसीडेंट सौरव गांगुली दूसरे वनडे से पहले इन सभी मुद्दों पर खुद नजर बनाए हुए हैं। क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने भी कहा है कि वो नहीं जानते कि मैच के दिन बारिश होगी लेकिन अगर सब कुछ सही रहा तो पिच और मैदान दोनों मैच के लिए तैयार होगा।

Back to top button