बीजेपी के इस बड़े कदम से हार्दिक पटेल को लगा बड़ा झटका, किया ये बड़ा दावा

गुजरात विधानसभा चुनाव में अभी पहले चरण की वोटिंग होनी बाकी है. इससे पहले सभी नेता वोटरों को लुभाने में लगे हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने लेउवा पटेल नेता और खोडल धाम मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश भाई पटेल से मुलाकात की. बीजेपी का दावा है कि नरेश पटेल अपने समुदाय के लोगों से बीजेपी के हक में वोट डालने की अपील करेंगे.हार्दिक पटेल

हाल ही में हार्दिक से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी नरेश भाई से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए गए थे. हार्दिक ने नरेश पटेल से मुलाकात के बाद कहा था कि ये सिर्फ शुभेच्छा मुलाकात थी. नरेश भाई ने मुझसे कहा है कि आप जो लड़ाई लड़ रहे हैं उसे ईमानदारी से लड़ना.

इसे भी पढ़े: महिला यात्री ने एयरइंडिया के स्टाफ को मारा तमाचा, फिर उसके बाद…

पटेल समुदाय में बड़ा प्रभाव

आपको बता दें कि नरेश पटेल लेउवा पटेल नेता हैं, उनकी पाटीदार समुदाय में काफी पहुंच है. गौरतलब है कि गुजरात में पाटीदार वोटरों में करीब 60 फीसदी लेउवा पटेल और 40 फीसदी कड़वा पटेल हैं.

 हार्दिक बोले – धर्म के नाम पर डराया जा रहा है

प्रचार थमने से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आजतक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि गुजरात में जनता को धर्म के नाम पर डराया जा रहा है. वहीं राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दी गई दलील को लेकर बीजेपी के निशाने पर आए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का हार्दिक ने बचाव किया है.

लगातार वायरल हो रही हार्दिक की सेक्स सीडी पर उन्होंने कहा कि मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, देखने वाले को क्या दिक्कत होगी. मौज करो. बता दें कि हाल ही में हार्दिक की कई सेक्स सीडी वायरल हो रही हैं. आजतक से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि जब यहां पर गांव के लोग राम मंदिर बनवाने के लिए ईंट लेकर निकले थे, वे ईंटें कहां गईं? उन्होंने कहा कि क्या वो VHP के डोनेशन फंड में जमा हो गई हैं.

गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण के लिए 19 जिलों की 89 सीटों पर 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए आज ही चुनाव प्रचार थम जाएगा. वहीं दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी जिसमें 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के नतीजों के साथ ही आएंगे.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मौत का सौदागर, गबन का खिलाड़ी, बीएस तिवारी

क्या बीएस तिवारी के आगे योगी, श्रीकांत शर्मा