‘रूक रूक रूक’ गाने का रिक्रिएट वर्जन सुनकर आप हो जाएंगे झूमने पर मजबूर

- in मनोरंजन, वायरल

इन दिनों बॉलीवुड में लगभग हर पुराने हिट सॉन्ग को रिक्रिएट किया जा रहा है. हर दिन किसी ना किसी पुराने सॉन्ग का नया वर्जन सुनने को मिलता है और हाल ही में एक और पुराने सुपरहिट सॉन्ग का नया वर्जन सामने आया है. अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘विजयपथ’ का सॉन्ग ‘रुक रुक रुक’ को इस बार रिक्रिएट किया गया है. हाल ही में इस सॉन्ग का नया वर्जन रिलीज़ हुआ है. इस सॉन्ग को काजोल देवगन की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के लिए इस्तेमाल किया है.‘रूक रूक रूक’ गाने का रिक्रिएट वर्जन सुनकर आप हो जाएंगे झूमने पर मजबूर

इस गाने में आप काजोल का मस्तमौला अंदाज़ देख सकते हैं. इस सॉन्ग के वीडियो में आप देख सकते हैं काजोल स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही होती हैं और तभी वो अचानक से ही बाहर निकलकर डांस करना शुरू कर देती हैं. जैसे ही ये सॉन्ग ख़त्म होता है तब तक काजोल फिर से स्टूडियो में चली जाती हैं. जैसे ही काजोल स्टूडियो में पहुँचती हैं तो उन्हें सामने अनु मालिक बैठे हुए दिखाई देते हैं. इस सॉन्ग के जरिए लम्बे समय बाद काजोल का मस्तीभरा अंदाज़ नजर आया है.

वहीं फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की कहानी की ही बात करे तो इसमें काजोल एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हैं जो अपने सपनो को पूरा करने के लिए अपने ही बेटे के कॉलेज में अड्मिशन ले लेती हैं. इसके बाद उन दोनों की जिंदगी में तूफ़ान खड़ा हो जाता है जो फिल्म में नया ट्विस्ट लाता है. इस फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार हैं. काजोल की ये फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आप भी देखिये फिल्म का ये धमाकेदार सॉन्ग.

देखे विडियो:-

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा 77 सीटो के घोषित प्रत्याशियों के नाम

रायपुर 20 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ की