चिकन खाकर राहुल गांधी ने किए नरसिम्हा स्वामी के दर्शन: येदियुरप्पा

- in Mainslide, राष्ट्रीय

कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान कैसे मचा हुआ है इसकी ताजा मिसाल बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा का विवादास्‍पद ट्वीट से तस्‍दीक होती है. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने लिखा है कि जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है.”

दरअसल, कर्नाटक के 4 दिनों के अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन यानी 11 फरवरी को राहुल गांधी कोप्पल जिले के कनकागिरी में बने कनकचला नरसिम्हा स्वामी टेम्पल दर्शन के लिए गए थे. राहुल दोपहर का खाना खाने के बाद मंदिर गए थे. 

41 फीसदी बढ़ा ओबीसी कल्याण के लिए बजट आवंटन

कर्नाटक प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में एक स्थानीय कन्नड भाषा के टेब्लॉयड “शूधि मूला” में छपी खबर के हवाले से यह ट्वीट किया है्. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने कहा है कि मछली खाकर धर्मस्थल में मंजूनाथ स्वामी के दर्शन करने वालों में 10 परसेंट मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया हैं तो दूसरी तरफ जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू राहुल गांधी हैं. 

राहुल गांधी के साथ कर्नाटक में दौरे पर मौजूद युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूद विधान परिषद सदस्य रिज़वान अरशद ने बताया कि दोपहर के भोजन के बाद राहुल गांधी का कार्यक्रम नरसिम्हा स्वामी मन्दिर जाने का था. इसीलिए दोपहर के खाने का इंतजाम करने वाले कांग्रेस के स्थानीय विधायक शिवराज तन्गरगी ने शाकाहारी भोजन की खासतौर पर व्‍यवस्‍था की थी. मैन्‍यू कि जांच कर आप पता कर सकते हैं”

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

इन गलतियों से हुई केरल की त्रासदी, 7 साल पहले ही मिली थी चेतावनी

केरल में मानसून के दौरान अन्य राज्यों की