2000 से भी कम कीमत में यंहा मिल रहे है ये पांच स्मार्ट गैजेट्स अपनी बहनों के लिए ख़रीदे तुरंत

रक्षाबंधन यानि की ऐसा त्योहार जो भाईयों और बहनों के रिश्तों के लिए मनाया जाता है। जैसा कि हम जानते हैं कि भारत को त्योहारों का देश कहा जाता है। यहां हर रिश्तों के लिए एक त्योहार मनाया जाता है। इस कोरोना काल में इस बार रक्षाबंधन का त्योहार भी अन्य त्योहारों की तरह ही धूम-धाम से तो नहीं मनाया जा सकेगा, क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने और लॉकडाउन की वजह से लोग ट्रैवल नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में आप अपने बहनों को अपने पसंदीदा गिफ्ट्स तो भेज ही सकते हैं। जैसा कि इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। गिफ्ट में दिए जाने वाले ये कॉन्टेक्टलेस गैजट्स आपकी बहनों को जरूर पसंद आएंगीं।

इन दिनों पावरबैंक हमारे रोजमर्रा के गैजेट्स में से एक बेहद जरूरी गैजेट है। स्मार्टफोन का इस्तेमाल हम काफी ज्यादा कर रहे हैं। खासतौर पर स्मार्टफोन के जरिए डाटा का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है, ऐसे में स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी ड्रेन हो रही हैं। इसके लिए आप पावरबैंक को अपने साथ लेकर चल सकते हैं जो आपके स्मार्टफोन की बैटरी को ड्रेन होने नहीं देता है। पावरबैंक से आप अपने स्मार्टफोन के अलावा एक्सेसरीज जैसे कि ब्लूटूथ हेडफोन्स, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स आदि को भी चार्ज कर सकते हैं। हाल ही में Realme ने 30W डार्ट चार्जिंग वाले पावरबैंक को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसकी खास बात यह है कि ये डिजाइन, स्टाइल और क्वालिटी के मामले में बेहतर है।

वियरेबल डिवाइसेज की बात करें तो नेकबैंड भी इन दिनों फैशन में आ चुका है। नेकबैंड का इस्तेमाल आप ट्रेवल के दौरान या फिर मीटिंग के लिए कर सकते हैं। भारत में कई ब्रांड्स के नेकबैंड इन दिनों बाजार में उपलब्ध है। हाल ही में लॉन्च हुए Vingajoy के Beat Brothers Neckband CL-130 की बात करें तो यह आपकी बहन के लिए एक बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। इसकी कीमत 1,399 रुपये है। ये एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का बैटरी बैक-अप देता है। लाइट वेट और बेहतर डिजाइन की वजह से यह आपकी बहन को जरूर पसंद आएगा और आपके लिए एक वैल्यू फॉर मनी गैजेट साबित होगा।

ब्लूटूथ स्पीकर

म्यूजिक लवर्स के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स सबसे लोकप्रिय गैजेट्स में से एक है। हाल ही में भारतीय एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी UBON ने अपने SP-48 बेस हंटर ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 599 रुपये है और ये 8W के स्पीकर के साथ आता है। इसमें लॉन्ग लास्टिंग बैटरी दी गई है।

स्मार्ट बैंड

स्मार्ट गैजेट्स की लिस्ट में फिटनेस बैंड भी आपके लिए एक बेहतर एक्सेसरीज हो सकता है। ProGear B20 फिटनेस बैंड की कीमत 1,799 रुपये है। ये आपके एक्सरसाइज को मॉनिटर करता है और IP68 वाटर रेसिस्टेंट है। इसे एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है।

ईयरबड्स

नेकबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर्स की तरह ही ईयरबड्स भी इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। हाल ही में Infinix के सब ब्रांड SNOKOR iROCKER ईयरबड्स को लॉन्च किया गया है। इस ईयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये है। इसकी खास बात यह है कि ये 20 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक और गूज एग डिजाइन के साथ आता है

Back to top button