महाराष्ट्र: श्रद्धालुओं से भरी बस पंचगंगा नदी में गिरी, 13 की मौत

पुणे: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस के नदी में गिरने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई. बस में कुल 17 लोग सवार थे, जिनमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसा 26 जनवरी की रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवाजी पुल पर हुआ.महाराष्ट्र: श्रद्धालुओं से भरी बस पंचगंगा नदी में गिरी, 13 की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, ये श्रद्धालु कोंकण क्षेत्र के गणपतिगुड़ी गांव से भगवान गणेश की पूजा करके पुणे की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी योजना कोल्हापुर में महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन की भी थी. हालांकि कोल्हापुर के रास्ते में शिवाजी पुल से गुजरने के दौरान ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर से टकराकर 45 फीट नीचे पंचगंगा नदी में जा गिरी.

घटनास्थल के पास मौजूद एक व्यक्ति ने बस के नदी में गिरने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद खोज और बचाव अभियान शुरू हुआ. खोज व बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी मदद की. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button