बुर्क़ा त्याग अब ये काम करने निकल पड़ी ये पाकिस्तानी सुंदरी

जब भी पकिस्तान की बात आती है तो दिमाग में सबसे पहले आतंकवाद आता है और उसके बाद वहाँ की बुर्के में ढकी औरतें. लेकिन पकिस्तान की मॉडल्स ने अब लोगों की सोच को काफी पीछे छोड़ दिया है. पकिस्तान की मॉडल्स अब बुर्क़ा छोड़ वन पीस या बिकिनी में नज़र आने लगी हैं. अब जब भी पकिस्तान की मॉडल्स की बात होगी तब चेहरे के सामने बुर्के से ढकी औरतें नहीं, बल्कि खूबसूरत चेहरे नज़र आया करेंगे.

 

यहां बात हो रही है पकिस्तान की बेहद ही खूबसूरत मॉडल तहमीन अफ़ज़ल की. तहमीन ने अपनी खूबसूरती से पकिस्तान के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है.

शाहरुख़ खान की फैन ने लगाया उन पर ये बड़ा आरोप, कहा- मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी

 

तहमीन की तुलना हॉलीवुड की अभिनेत्रियों से की जाने लगी है, जो बेहद ही हॉट हैं. मॉडलिंग के बलबूते पर तहमीन ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. और यदि उनकी फैन फॉलोविंग की बात की जाए तो वह भारत की सबसे फेमस अदाकारा सनी लियोन से भी कई कदम आगे हैं.

 

दुनिया भर में फेमस मैगज़ीन ‘प्लेबॉय’ में भी तहमीन नज़र आ चुकी हैं. बीते दिनों तहमीन ने खूबसूरती की सारी हदें पार कर दी थी. वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स के लिए जानी जाती हैं.

 

27 जनवरी 1982 को पकिस्तान में जन्मी तहमीन के माता-पिता भी पहले पकिस्तान में ही रहा करते थे. काफी समय पहले वह अमेरिका में बस चुके हैं.

Back to top button