शाहरुख़ खान की फैन ने लगाया उन पर ये बड़ा आरोप, कहा- मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान के फैन्स पूरी दुनिया में हैं. लेकिन उनके कुछ ऐसे भी दीवाने हैं जो उनकी फिल्मों की कहानियों को ही सच मानते हैं और चाहते हैं कि रियल लाइफ में भी सब कुछ उनकी फिल्मों जैसा ही हो. हाल ही में एक लड़की ने अपनी प्रेम कहानी को officialhumansofbombay नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें लड़की ने शाहरुख खान को अपनी जिंदगी तबाह करने का दोषी ठहराया है. दरअसल, लड़की शाहरुख खान के फ़िल्मी किरदार ‘राज’ से काफी ज्यादा प्रभावित है. जो ये उम्मीद करती है कि हर लड़का राज की तरह से रोमांटिक होगा.

लड़की ने इंस्टाग्राम पर लिखा- शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी! जब मैं छोटी बच्ची थी तब से ही मैं हमेशा परफेक्ट मैन से ‘परफेक्ट प्रपोजल’ मिलने के सपने देखा करती थी. बैकग्राउंड में वॉयलिन बज रहा होता और वो मेरी तरफ धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ाए. हवा से मेरे बाल उड़ रहे होते थे, वह घुटनों के बल झुकता और मुझे अंगूठी पहनाता.

फिल्ममेकर राकेश रोशन को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. हुआ इसके उलट. हंगामा और हो गया और मैं अपने बंगाली माता-पिता को पंजाबी से शादी कराने के लिए मना रही थी! हम लोग तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन हमारा अधिकतर समय दोनों परिवारों को साथ लाने में ही गुजरा. रिलेशनशिप के दौरान एक समय तो ऐसा लगा हम लोगों की जल्दी शादी हो जाएगी.

इसलिए उसने मुझे ‘प्रपोजल’ से सरप्राइज देने की कोशिश तक नहीं की. मुझे लगा कि मेरे पास कभी मेरा फ़िल्मी मोमेंट नहीं आएगा इसलिए मैंने खुद तय किया कि मैं उसे शादी के लिए प्रपोज करूंगी.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो