इंडियन ऑयल में आई बंपर भर्ती, 1.05 लाख तक मिलेगी सैलरी

Indian Oil Recruitment 2020: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) द्वारा पानीपत रिफाइनरीज डिवीजन में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। IOCL में इस भर्ती के तहत जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट (JEA)/जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर क्वॉलिटी कंट्रोल एनालिस्ट के पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25000 से लेकर 1.05 लाख रुपये तक प्रति माह सैलरी मिलेगी।

पदों की संख्या

IOCL Recruitment 2020 के तहत पानीपत रिफाइनरीज डिवीजन में कुल 57 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं।
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (प्रोडक्शन) – 49 पद
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (मेक फिटर कम रिगर)/ जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट – 03 पद
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-4 (इंस्ट्रूमेंटेशन) – 04 पद
जूनियर क्वॉलिटी कंट्रोल एनालिस्ट – 01 पद

उम्र सीमा

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 26 वर्ष होनी चाहिए। SC श्रेणी के उम्‍मीदवारों को 5 वर्ष और OBC अभ्‍यर्थ‍ियों को 3 वर्ष की छूट मिलेगी।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य वर्ग और ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि एससी/ एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को किसी प्रकार के आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

कैसे करें आवेदन?

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों को इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाना होगा। बता दें कि आवेदन की आखिरी तारीख 07 नवंबर 2020 निर्धारित है।

कैसे होगा चयन?

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा की तारीख 29 नवंबर 2020 है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Back to top button