तोता की शौकीन महिला बनी ऑनलाइन ठगी का शिकार, लगा इतने हजार का चूना

कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरू में एक महिला के उस वक्त तोते उड़ गए जब उसे पता चला की जिसके लिए उन्होंने 71,500 रुपये ऑन लाइन दिये हैं वह एक फ्रॉड है. दरअसल सरजापुर रोड के विजयकुमार लेआउट की रहने वाली एक महिला ने तोता खरीदने के लिए 71,500 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किये थे लेकिन उन्हें न तो तोता मिला और न ही पैसा वापस मिला. तोता की शौकीन महिला ने ठगी के संबंध में साइबर क्राम में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस उन बैंक खातों की डिटेल खंगाल रही है, जिसमें पैसे ट्रांसफर किये गए.

श्रीजा नाम की महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि तोता खरीदने के लिए वह कई दिनों से ऑनलाइन सर्च कर रही थी. इसी दौरान बॉबी नाम का एक शख्स संपर्क में आया. जिसने बताया कि वह पक्षियों का कारोबार करता है. उसने व्हाट्सएप नंबर दिया. तोता के लिए डील हुई. उसने पैसे की मांग की. महिला ने कहा कि बॉबी के कई बैंक खातों में 21 जून से लेकर 23 जून के बीच नेट बैंकिंग के माध्यम से पैसे ट्रांसफर किये. लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद भी बॉबी ने तोता नहीं दिया.

पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ कर रही मजे, तभी आ गया पति और उसने दोनों के लिए किया ये अजीबो गरीब काम…

उसके बाद श्रीजा ने बॉबी से संपर्क किया लेकिन जवाब नहीं मिला. लगातार कोशिश के बावजूद संपर्क नहीं हुआ. जिसके बाद 25 जून को श्रीजा ने साइबर क्राइम पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई.

Back to top button