दुल्हन का कारनामा, पहली रात ही दुल्हे को किया कंगाल, जानिए कैसे?

मध्य प्रदेश के खरगोन की पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग के तीन आरोपियों को पकड़ा है. साथ ही आरोपियों के पास से 25 हजार नकदी बरामद की है. वहीं लुटेरी दुल्हन सहित एक महिला फरार है. पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है.

ये मामला मध्य प्रदेश के कसरावद थाना क्षेत्र का है. जहां विक्की नाम के व्यक्ति की आरती वर्मा नाम के लड़की से शादी हुई थी. वर पक्ष का आरोप है कि लड़की की तरफ के लोगों ने 1 लाख रुपये लेकर शादी कराई थी.  इसके बाद शादी के रात को ही आरती अपने ससुराल वालों को बहाना बनाया और सभी को धोखा देकर घर से निकलकर अपने साथियों के साथ भाग गई. जब विक्की और उसके परिवार वालों को जब मामले की खबर लगी तो उन्हें महसूस हुआ किया कि उन्हें ठगा गया है. 

यह भी पढ़ें: मां और पति के बीच अवैध संबध से परेशान होकर बेटी ने की खुदकुशी

इसके बाद पीड़ित परिवार कसरावद थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन लोगों को आरती नाम की लड़की से शादी करवाकर उन्हें धोखा दिया गया है और पैसे ठगे गए हैं. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

कसरावद थाना इंचार्ज संजय द्विवेदी का कहना है, ‘विक्की और उसके पिता राजाराम आर्य ने 9 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उनका कहना था कि शेगांव निवासी महिला ने उससे एक लाख रुपये लेकर शादी की थी. जिसके बाद पहली रात में लुटेरी दुल्हन अपने साथियों के साथ फरार हो गई.’ 

संजय द्विवेदी ने बताया, ‘इस मामले में 12 फरवरी को दो आरोपियों को पहले ही पकड़ लिया गया था. बाद में तीन आरोपियों को पकड़कर उनसे 25000 रुपयों जब्त किए गए हैं. उन्होंने बताया कि ये लोग जरूरतमंद लोगों को फांसकर नकली शादी रचाते हैं और दुल्हन सहित राशि लेकर फरार हो जाते हैं. फिलहाल आभी आरोपी दुल्हन और एक अन्य महिला फरार है उनकी तलाश की जा रही है.’  

पुलिस मे कर्रवाई करते हुए दो आरोपी संतोष नागराज और राकेश भील को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल ये दोनों आरोपी जेल में बंद है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. इस मामले के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने एक टीम को लगाया गया था. 

पुलिस की टीम ने तीन और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस के मुताबिक भगवान यादव, राजू और सूरज नाम के तीनों आरोपियों को 11 मार्च को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से पुलिस ने 25 हजार रुपये भी बरामद किए है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. उन्हें जल्द ही अदालत में पेश किया जाऐगा. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 6 =

Back to top button