#Breaking: आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरु

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख.. जी हां, यही हैं वो लकी एक्ट्रेस जिन्हें यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए फाइनल किया गया है। फातिमा को हमने हाल ही में फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी के किरदार में देखा था, जहां उन्होंने काफी तारीफें बटोरी।
#Breaking: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरुखैर, आमिर खान- अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में फातिमा सना शेख अब फाइनल हो चुकी हैं। उनसे पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा, आलिया और वाणी कपूर तक को अप्रोच किया गया था। सबके हाथ से यह 400 करोड़ फिल्म निकल गई।

#Breaking: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरुठग्स ऑफ हिंदुस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचर्या कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 1 जून 2017 से शुरु कर दी जाएगी। जबकि यह रिलीज होगी दिवाली 2018 में। इस बार में निर्देशक कहते हैं, फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार काफी अहम है, इसीलिए हमें ऐसी लड़की चाहिए था, जो फिट बैठ सके। विजय कृष्णा आचर्या ने बताया कि इस रोल के लिए हमने कई ऑडिशन रखे, कई वर्कशॉप कराए.. उसके बाद हमने फातिमा को ही इस किरदार के लिए सही समझा। हमें खुशी है कि जैसी एक्ट्रेस हम चाहते थे, वह मिल गई। यहां जानें ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ी बातें-

#Breaking: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरु
बिग बी का किरदार फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

#Breaking: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरुफिल्म की शूटिंग फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरु हो जाएगी। आमिर खान ने कहा कि फिलहाल इस फिल्म को छोड़कर उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

वे इस फिल्म पर पूरा फोकस देना चाहते हैं। 400 करोड़ क्लब ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से बॉक्स ऑफिस ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी है। माना जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करेगी। फिल्म 2018 नवंबर में रिलीज होगी।
#Breaking: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ये एक्ट्रेस FINAL.. धड़ाधड़ शूटिंग शुरु
दिवाली रिलीज क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तानऋतिक रोशन ने किया था रिजेक्ट बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए पहली पसंद थे ऋतिक रोशन। लेकिन प्रोजेक्ट में देरी होने की वजह से उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। फिर फिल्म से जुड़े आमिर खान।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तानयशराज की सबसे महंगी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को यशराज बैनर की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के लिए विशाल सेट तैयार किया जाएगा।

Back to top button