रिसर्च: लड़कों को बिना मेकअप वाली ऐसी लड़कियां होती है बेहद पसंद, जाने कुछ और बातें

- in जीवनशैली

लड़के-लड़कियों का एक-दुसरे के प्रति आकर्षण होना सामान्य बात हैं। लड़के और लड़कियां एक-दुसरे की पर्सनालिटी को निहारते है। अक्सर लड़कियों के मन में ये बात चलती रहती है कि वे किस तरह से लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करें। अब यह तो इस बात पर निर्भर करता है कि लड़कों को लड़कियों में क्या देखना पसंद हैं। तो आप फिक्र करना छोड़ दीजिये क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं वो बातें जो लड़कों को लड़कियों में अच्छी लगती हैं। आइये जानते हैं उन बातों के बारे में। 

नेचुरल ब्यूटी : लड़कियों को हमेशा यही लगता है कि लड़कों को सुंदर लड़कियां ज्यादा पसंद है इसलिए आपने अधिकतर लड़कियों को ‘हेवी मेकअप’ करते देखा होगा। अगर किसी लड़की का रंग सांवला है तब तो समझिए एक पूरा पाउडर का डब्बा खत्म। आपको बता दें कि एक रिसर्च के मुताबिक लड़कों को बिना मेकअप वाली लड़कियां ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। लड़के अकसर लड़कियों में नेचुरल ब्यूटी ही ढूंढते हैं।

हेयरस्टाइल : लुभाती हैं सुनहरी जुल्फें लड़के आमतौर पर लड़कियों के हेयरस्टाइल पर बहुत ध्यान देते हैं। किसी भी लड़की की हेयरस्टाइल ही यह बताने के लिए काफी होती है कि वह कितनी मैंटेन रहती है।

ऐसी महिलाओं को शारीरिक सम्बन्ध के बिना रह पाना होता है बेहद मुश्किल

स्माइल : लड़कियों की असली खूबसूरती उनकी स्माइल होती है यदि लड़की आपसे बात करते वक़्त हंस देती है या मुस्कुरा देती है तो इसका मतलब लड़कियां आपमें दिलचस्पी ले रही हैं और उन्हें आपकी बातें पसंद आ रही हैं। इसलिए लड़के लड़कियों की स्माइल को बहुत नोटिस करते हैं।

लड़कियों के होंठ : जब लड़का लड़की से मिलता है तो उसकी नजर सबसे पहले लड़के की होठों पर जाती है। ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे की लड़कों को लड़कियों के पिंक होंठ बेहद पसंद होते हैं।

ब्रेस्ट : लड़के हमेशा लड़कियों की आंखें और स्माइल पर तो ध्यान देते ही हैं साथ ही उनके ब्रेस्ट पर भी उनकी नज़रे रहती हैं। एक रिसर्च के मुताबिक यह हर आम लड़के में पाया गया है कि वह लड़कियों के ब्रेस्ट को ज़रूर देखता है। 

आवाज़ और सुंदर त्वचा : जिन लड़कियों की आवाज़ सॉफ्ट और स्वीट साउंड करती है उन लड़कियों के तरफ लड़के ज्यादा मोहित हो जाते हैं। लड़कियों की नरम त्वचा भी लड़को को खूब पसंद आती है।

ड्रेसिंग सेंस : लड़का हो या लड़की ड्रेसिंग सेंस सबका अच्छा होना चाहिए। लड़कियों की अच्छी ड्रेसिंग सेंस से वह उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। कपड़ों को अच्छे से कैरी करना भी एक कला है जो हर किसी को नहीं आता। अगर लड़की इसमें माहिर है तो लड़के उनसे जल्दी इम्प्रेस हो जाएंगे।

बोलने का अंदाज : लड़के-लड़कियों की हर अंदाज को गौर से देखते हैं। वो कैसे बोलती है, कैसे हंसती हैष इन बातों पर भी लड़को का ध्यान पहले जाता है।

आँखे : किसी भी लड़की की खूबसूरत आंखें लड़कों के दिल पर वार करने के लिए काफी होती हैं। अधिकतर लड़के लड़कियों की आंखों पर ही फिदा हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रस्सी कूदने के है कई फायदे, बॉडी में होते है ऐसे बदलाव

रस्सी कूदना सबसे आसान और बेहतर कसरत माना