प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर फिर पकाया तंदूर में और फिर छोटे-छोटे टुकड़े कर…

अर्जेंटीना की पुलिस ने 19 साल के एक लड़के को अरेस्ट किया है। लड़के पर आरोप है कि उसने पांच साल बड़ी अपनी प्रेमिका की पहले हत्या की। फिर उसे तंदूर में डालकर ग्रिल कर दिया। 19 वर्षीय नेम वेरा ने प्रेमिका से बहस के बाद ये कदम उठाया। अर्जेंटीना मीडिया की माने तो, वेरा अपनी प्रेमिका ब्रेंडा मिचैल गॉर्डिलो संग कैटामार्का में अपने अपार्टमेंट में बीते शनिवार सुबह 4 बजे आया था।

वेरा ने पुलिस को बताया कि, उनकी और उनकी प्रेमिका के बीच बहस हुई थी। इसके बाद उसने ब्रेंडा को धक्का मारा। वह सीढ़ी पर गिर गई। इसके बाद वेरा ने कंबल से उसे ढक दिया एवं काफी देर तक दबाए रहा। इससे ब्रेंडा का दम घुट गया एवं मर गई। वेरा ने इसके बाद उसे जलाने हेतु ग्रिल किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, अभी ये साफ़ नहीं हो पाया है कि जब प्रेमी ने ब्रेंडा को ग्रिल किया तो वह जिन्दा थी या नहीं। वहीं, फॉरेंसिक एक्सपर्ट की माने तो, ब्रेंडा की मौत दम घुटने के कारण हुई है।

वहीं, वेरा ने ब्रेंडा की पूरी लाश को जलाने की कोशिश की थी। वेरा ने आग लगाने के बाद वो छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया। वेरा ने ये स्पष्ट कर दिया कि उसने पूरी घटना को अकेले ही अंजाम दिया। इसके बाद वेरा ने प्रेमिका की लाश को बैग में भरा और उसे सड़क पर फेंक आया। पुलिस की माने तो, वेरा स्वयं ही पुलिस के पास पहुंचा और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

Back to top button