Home > अपराध > प्रेमी बन चाचा ने अपनी भतीजी को प्रेमजाल में फसा कर बनाया अपनी हवस का शिकार

प्रेमी बन चाचा ने अपनी भतीजी को प्रेमजाल में फसा कर बनाया अपनी हवस का शिकार

यूपी के हमीरपुर जिले में रिश्ताें काे शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने अाया है। यहां एक चाचा ने अपनी सगी भतीजी काे एक युवती की सहायता से प्रेमजाल में फसा कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। जानिए चाचा की दरिंदगी की दास्ता। 

प्रेमी बन चाचा ने अपनी भतीजी को प्रेमजाल में फसा कर बनाया अपनी हवस का शिकारसुमेरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने शुक्रवार को एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका चाचा जुग्गीलाल सूरत में काम करता है। उसके घर के बगल में सुदामा का घर है। सुदामा की पुत्री उसकी सहेली है। इसलिए उसके घर पर अाना जाना है। सुदामा की पुत्री ने एक दिन किशोरी की एक लड़के से फोन पर बात कराई। बात करने वाला युवक कोई और नहीं किशोरी का चाचा ही था।

फोन पर बात करने वाले युवक ने अपने पास बहुत धन व वाहन होने का लालच देकर शादी करने की बात कही। इससे किशोरी उससे बात करने लगी और दोनों में प्रेम हो गया। करीब एक माह पहले आरोपी सूरत से गांव आया। 21 फरवरी की शाम करीब छह बजे किशोरी का पारिवारिक चाचा सर्वेश उसके घर आया और कहा कि उसे चाची बुला रही है। इस पर किशोरी वहां चली गई।

उसका कहना है कि जुग्गीलाल ने उसका अपहरण कर लिया, जिसमें सर्वेश, सुनील आदि ने सहयोग किया। पीड़िता ने बताया कि फतेहपुर जाने की तैयारी हो रही थी तभी बकेवर थाना पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस यहां से लेकर सुमेरपुर थाने ले आई। जहां पुलिस ने उसके ऊपर दबाव बनाया कि अपनी मर्जी से जाने की बात न्यायालय में कहना। ऐसा न कहोगी तो तुम भी जेल चली जाओगी।

Loading...

Check Also

बच्चों के लिए सुरक्षित व सुखमय विश्व व्यवस्था बनाना ही हमारा मकसद : न्यायविदों की आम राय

‘विश्व के मुख्य न्यायाधीशों का 19वाँ अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलन’ प्रारम्भ, सीएम योगी ने 71 देशों से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com