बाहरवीं क्लास में पढ़ने वाले लड़के ने अपने ही जीजा को गोली मारी

- in अपराध

दिल्लीः गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 12वीं क्लास में पढ़ने वाले मोहम्मद अकरम नाम के एक लड़के ने एक शख्श  की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह सामने आई तो हर कोई हैरान था. लड़के ने गोली इसलिए मार दी क्योंकि उस आदमी ने लड़के की बहन से शादी कर ली थी. हत्या करने के बाद मोहम्मद ने इसका कसूरवार अपनी बहन( रुकैया) को ही ठहराना चाहा. लेकिन गवाहों के कारण उसका जुर्म पकड़ा गया.बाहरवीं क्लास में पढ़ने वाले लड़के ने अपने ही जीजा को गोली मारी

आरोपी मोहम्मद अकरम को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त आरपी मीना का कहना है कि बहन ने अपने पिता को भी इस मामले में आरोपी बनाया है. रुकैया का कहना है कि उसके पिता ने ही उसके पति को मारने का षड्यंत्र रचा है. रुकैया ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार में ये दूसरी ऑनर किलिंग की घटना है. रुकैया का कहना है कि 18 साल पहले उसके पिता और चाचा ने उसकी चचेरी बहन की हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी.

इस मामले में रुकैया के पिता मोहम्मद रहीसुद्दीन ने सभी आरोपों से इनकार किया है. उनका कहना है कि उसके खिलाफ कोई भी आपराधिक केस दर्ज नहीं है. उसने कहा कि मैं रुकैया के परिवार से सालों पहले संबंध खत्म कर चुका हूं और ना ही उनके संपर्क में हूं. फिलहाल मैं अपने परिवार पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम