बोनी कपूर ने श्रीदेवी के अकाउंट से किया ट्वीट, लिखा कुछ ऐसा कि नहीं रुकेंगे आंसू

एक्ट्रेस श्रीदेवी बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गईं। मुंबई में विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया। पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के शव को मुखाग्नि दी। एक्ट्रेस के जाने से सभी शोक में हैं। 

श्रीदेवी के इस तरह दुनिया से चले जाने पर बोनी कपूर और उनकी बेटियां गहरे सदमे में हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार बोनी कपूर ने अपनी भावनाएं लोगों के सामने जाहिर की है। उन्होंने श्रीदेवी के टि्वटर अकाउंट पर एक लंबा पत्र लिखा।

इसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए श्रीदेवी के क्या मायने थे। बोनी कपूर ने लिखा- ”एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला। वे पिलर की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे।

अभी-अभी: श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद ही इस दिग्गज डायरेक्टर को पड़ा दिल का दौरा, लीलावती अस्पताल से आई दुखद खबर

आगे बोनी कपूर ने लिखा कि दुनिया के लिए वो उनकी ‘चांदनी’ थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर। मेरी बेटियों के लिए वो सब कुछ थी। उनकी जिंदगी थी। वो धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था। मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें। बोनी कपूर ने लिखा कि इस समय मेरी चिंता यही है कि मेरी बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्री के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता इख्त‍ियार करेंगी? वो हमारी जिंदगी, ताकत और मुस्कुराने की वजह थी।

श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी का खत, जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है। बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचिंतकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा। साथ ही परिवार की ओर से इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया गया है।

Back to top button