Home > बड़ी खबर > अभी-अभी: श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद ही इस दिग्गज डायरेक्टर को पड़ा दिल का दौरा, लीलावती अस्पताल से आई दुखद खबर

अभी-अभी: श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद ही इस दिग्गज डायरेक्टर को पड़ा दिल का दौरा, लीलावती अस्पताल से आई दुखद खबर

बॉलीवुड की चांदनी श्री देवी शनिवार 24 तारीख को देर रात हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई है और कल यानी 28 फ़रवरी को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया |

इस बीच श्रीदेवी की अचानक मौत को लेकर कई खबरें सामने आई कि श्रीदेवी की मौत कार्डिक अरेस्ट से हुई है तो वहीं फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा किया गया कि श्रीदेवी की मौत के लिए बाथ टब ज़िम्मेदार है क्योंकि वो उसमें डूबकर मरी हैं. कुछ समय बाद खबरें मिली उनके खून में अल्कोहल था जिसका मतलब हुआ कि उन्होंने ड्रिंक की थी और इसी नशे में कुछ ऐसा हुआ जो उनकी मौत हो गयी.

जिस दिन श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आना था उसी दिन अचानक से श्रीदेवी की बेटी जहान्वी की तबियत भी खराब हुई थी और उनका फॅमिली डॉक्टर घर जाता दिखा था. डॉक्टर ने बाहर आकर बताया था कि परिवार में किसी एक की तबियत ठीक नहीं है इसलिए मैं आया हूँ, लोगों ने अंदाज़ा लगाया कि वो जहान्वी हैं क्योंकि उन्हीं को रो-रोकर सबसे बुरा हाल था.

श्रीदेवी की मौत के पीछे है साजिश ?

जिस तरह की खबरें सामने आ रही हैं उनसे लग रहा था कि श्रीदेवी की मौत के पीछे कोई साजिश है क्योंकि श्रीदेवी इस तरह से मर ही नहीं सकती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार कार्डिक अरेस्ट उन्हीं लोगों को आता है जिन्हें हार्ट से जुड़ी कोई बीमारी होती है और श्रीदेवी को इस प्रकार की कोई बिमारी नहीं थी.

इस बड़े डायरेक्टर की बिगड़ी तबियत !

बॉलीवुड अभी श्रीदेवी के मौत के गम से बाहर आया ही था कि एक और बड़े डायरेक्टर की तबियत बिगड़ गयी है, आपको बता दें इस डायरेक्टर के सीने में दर्द उठा जिसके बाद इन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भारती किया गया है. हम बात कर रहे हैं फेमस डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की जो अभी डॉक्टरों की देख-रेख में हैं. कल शाम से ही उन्हें सीने में दर्द था जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भारती किया गया है.

Loading...

Check Also

एक बार फिर बिया रोज सैंटियागो ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- मुझे गलत तरीके से छुआ था

एक बार फिर बिया रोज सैंटियागो ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- मुझे गलत तरीके से छुआ था

तनुश्री और नाना के विवाद के बाद मीटू का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com