अब कबड्डी के मैदान में उतरेंगी बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत

बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर की फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव नज़र आएंगे. कंगना एक अलग तरह के किरदार करने के मामले में बॉलीवुड में जानी जाती हैं. खबर है कि कंगना रनौत जल्द ही एक एथलीस्ट की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. हालाँकि अभी यह जाहिर नहीं किया गया है कि यह एक बायोपिक होगी या फिक्शन.  अब कबड्डी के मैदान में उतरेंगी बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत

खबर के मुताबिक, कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नज़र आएंगी. इसके लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग लेनी होगी. हलांकि कंगना इससे पहले फिल्म ‘तनु वेड्स मनु : रिटर्न्स’ में एक हरियाणवी हॉकी प्लेयर की भूमिका में नज़र आएंगी.कंगना अपने किरदार के लिए काफी मेहनत करती हैं तो कहा जा सकता है कि वो कबड्डी प्लेयर की भूमिका को काफी अच्छे से निभाएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी करेंगी.

फ़िलहाल कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग11 जुलाई तक खत्म हो जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म से फ्री होकर कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिकाः झांसी की रानी’ के अधूरे कामों को पूरा करेंगी. 

Back to top button