Home > Mainslide > नहीं रही बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, दुबई में हुआ हार्ट अटैक

नहीं रही बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, दुबई में हुआ हार्ट अटैक

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली. श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं. वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई.

नहीं रही बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, दुबई में हुआ हार्ट अटैक

श्रीदेवी के साथ उनके पति बॉनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे. वो परिवार के साथ एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं. श्रीदेवी के साथ शादी में संजय कपूर भी दुबई गए थे. रात 12 बजे संजय दुबई से मुंबई लौट आए, लेकिन मुंबई पहुंचते ही उन्हें श्रीदेवी के निधन की खबर मिली. इस पर उन्होंने फिर से दुबई की फ्लाइट पकड़ ली. फिलहाल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा कि श्रीदेवी का पार्थिव दोपहर दो से शाम पांच बजे के बीच मुंबई लाया जा सकता है.

इधर, दुबई में मौजूद भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने कहा है कि वे स्थानीय अधिकारियों से संपर्क में है. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने में हर संभव मदद की जाएगी.

चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं. इसके अलावा हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, औलाद, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी यादगार फिल्मों में भी अभिनय दिखाया.

13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं. बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी. चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना अभिनय दिखाया. इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया.

अभी-अभी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन शोक में डूबा पूरा देश, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

इस बेहद खूबसूरत अदाकारा के जाने से पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने श्रीदेवी की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया. मौत की खबर सुनने के बाद ही मुंबई में श्रीदेवी के घर उनके फैंस का तांता लगना शुरू हो गया है. लोग देर रात से ही श्रीदेवी के घर के बाहर पहुंचकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं

 

Loading...

Check Also

कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ मानहानि केस, कोर्ट ने शिकायतकर्ता से बयान दर्ज करने को कहा

कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ मानहानि केस, कोर्ट ने शिकायतकर्ता से बयान दर्ज करने को कहा

पटियाला हाउस कोर्ट ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि वाली शिकायत का संज्ञान लिया है. …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com