बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित, 1 महीने से मनाली में काट रहे थे मौज

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता एवं भाजपा सांसद सनी देओल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं सनी तकरीबन एक माह से हिमाचल के मनाली में रह रहे हैं। उन्हें अल्का बुखार और गले में खराश महसूश हुई, जिसके बाद सनी ने अपना टेस्ट करवाया था। जिसके बाद यह पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं। वहीं बताया जा रहा है मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

देश में कोरोना मरीजो की संख्या 2,46,628 पहुची अब तक 6,929 लोगो की हो चुकी मौत

वहीं, प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 680 नए मामले आए हैं। कांगड़ा 161, शिमला 168, सोलन 75, मंडी 73, कुल्लू 56, चंबा 36, बिलासपुर 33, सिरमौर 17, हमीरपुर 15, किन्नौर 17, ऊना 15 और लाहौल-स्पीति में 12 नए मामले आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 41227 पहुंच गया है। 8218 सक्रिय मामले हैं। 32309 मरीज ठीक हो चुके हैं।

आदेशों के तहत 2 दिसंबर से लेकर 5 दिसंबर बाजार में सभी दुकानें बंद रहेगी। हांलाकि, इस दौरान लोगों, वाहनों की आवाजाही को सुचारु रहने की रियायत दी गई है। हाल ही में सुंडला, किहार, भलेई और सुरंगानी में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। इसको देखते हुए प्रशासन ने कोरोना की चैन को तोड़ने और लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करने के मद्देनजर रखते हुए यह कदम उठाया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button