महिलाओं के शरीर के अंग और उनकी सेक्स लाइफ के बीच ये हैं सम्बन्ध

महिला के शरीर के अंग उनके सेक्स लाइफ और उनके सेक्स करने के तरीके को बताता है। कौन सी महिला सेक्स कला में महारत हासिल की हुई है तो कौन सी महिला अपने साथी को पूरी तरह से खुश रख सकती है तो कौन शादी से पहले भी यौन सम्बन्ध बना सकती है। समुद्रशास्त्र में व्यक्ति के व्यक्तित्व को जानने के कई तरीके है और उनमे से एक तरीका है महिला के अंगों द्वारा उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना।

चिकनी जांघे

ऐसी महिलाएं जिसकी जांघें चिकनी, कोमल, रोमरहित और हृष्ट-पुष्ट होती हैं, वे खुद भी सेक्स को एन्जॉय करती हैं और अपने पार्टनर को भी खुश रखती हैं।

कोमल पैर वाली महिलाये

ऐसी महिला जिसके पैर के तलवे और एड़ी कोमल हो और जिसे पैरों में पसीना ना आता हो तो उसकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी मानी जाती है।

ऐसे लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास, हो सकती है गड़बड़

होंठ का रहस्य

जिस महिला के होंठ का ऊपरी हिस्सा मोटा होता है तो वो सेक्स में खासी दिलचस्पी रखने वाली होती है।

पतली कमर और गोल वक्ष

ऐसी महिलाएं ना सिर्फ सेक्स में माहिर होती हैं बल्कि उसका पूरा आनंद भी लेती हैं।

बड़े बड़े वक्ष वाली महिलाएं

ऐसी महिलाएं जिनके ब्रेस्ट मांसल और चौड़े होते हैं, वे भोगी स्वभाव की मानी जाती हैं। तो इस तरह आप महिला के अंगों से उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जान सकते हैं।

पैर की तर्जनी अंगूठे से अधिक लम्बी

ऐसी महिला जिसके पैर में अंगूठे के पास की उंगली यदि अंगूठे से अधिक लंबी है तो वह शादी से पहले भी किसी के साथ संबंध बना सकती है।

पैर की दूसरी उंगली बड़ी हो

ऐसी स्त्री जिसके पैर के अंगूठे गोल और पैर की दूसरी उंगली अंगूठे से बड़ी हो, वह चंचल स्वभाव की होती है। वह एक से अधिक पुरुषों से संबंध बनाने से परहेज नहीं करती।

ऐसे लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास, हो सकती है गड़बड़

अंडरआर्म में रोम हो

ऐसी महिलाएं जिनके अंडरआर्म्स में पतले और कोमल रोम होते हैं, उनकी भी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी होती है।

घुटने पर मांस न होना

ऐसी महिलाएं जिनके घुटने पर मांस नहीं होता, वे खुले विचारों वाली होती हैं। उन्हें एक से अधिक पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाने से भी कोई दिक्कत नहीं होती। मगर इन्हें गुप्त रोगों का भी भय रहता है।

Back to top button