Home > Mainslide > श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर परिवार को सौंपा गया

श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर परिवार को सौंपा गया

श्रीदेवी का रविवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. वे 54 साल की थी. कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उनका शव कुछ समय में मुंबई पहुंचेगा. भारतीय दूतावास का एक अफसर सुबह से ही श्रीदेवी के परिवार के साथ मौजूद है. 

1. श्रीदेवी के पति समेत परिवार के सारे लोग इस वक्त दुबई में मौजूद हैं. आज तक को मिली जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट जेट से पार्थ‍िव शरीर मुंबई लाया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो दोपहर करीब 1 बजे उन्हें लेने मुंबई से जेट रवाना हो गया.

2. खलीज टाइम्स के मुताब‍िक पोस्टमार्टम के बाद पार्थि‍व शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके अलावा विदेश मंत्रालय के साथ पासपोर्ट संबंधी और पुलिस की जरूरी कार्रवाई भी पूरी हो चुकी है.

छोटे कद वाली लड़कियों से शादी करने के होते हैं ये हैरान कर देने वाले फायदे, सुनकर पागल हो जायेगे आप

3. श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को लेने दुबई अनिल अंबानी के प्लेन को भेजा गया. प्लेन दुबई पहुंच गया है. दुबई स्थ‍ित भारतीय दूतावास भी श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को भारत लाने में मदद कर रहा है.

4. फॉरेंस‍िक डिपार्टमेंट में मौजूद दुबई में रहने वाले लीगल प्र‍िजेंटेटिव साजिद वलियाथ ने कहा, मैं अपने दुख शब्दों में प्रकट नहीं कर सकता. ये श्रीदेवी के हर फैन के ल‍िए बुरी खबर है. ऐसी घड़ी मैं हम श्रीदेवी के परिजनों के साथ खड़े हैं.

5. इससे पहले दुबई में श्रीदेवी के परिजनों को डेथ सर्टिफिकेट देकर, पासपोर्ट और इमिग्रेशन से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी की जाएगी. रविवार रात तक श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर मुंबई पहुंचेगा.

6. रात 11 बजे श्रीदेवी की मौत इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश होने के बाद हुई. इसके बाद तुरंत श्रीदेवी को रशीद हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषि‍त कर दिया.

7. श्रीदेवी एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने परिवार संग दुबई गई थीं. वे शादी के हर समारोह में शामिल हुईं. लेकिन उनके लगातार थकान हो रही थी. मोहित मारवाह की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी (बहन की बेटी) हैं.

 

8. दुबई में श्रीदेवी को हार्ट अटैक आने की खबर सुनते ही दुबई में मौजूद उनके प्रशंसक अस्पताल के बाहर जमा हो गए. उनके निधन की खबर सुनकर शोक की लहर दौड़ गई.

9. जानकारी के मुताबिक सोमवार को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा. अंतिम संस्कार जुहू के पवन हंस मुक्त‍िधाम में किया जाएगा. इससे पहले श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को अंतिम दर्शन के ल‍िए रखा जाएगा.

10. संजय कपूर ने खलीज टाइम्स को बताया, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं. हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी.’

11. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, एक्ट्रेस को जब हार्ट अटैक आया तब वह हॉटल के रूम में अकेली ही थीं.उनके साथ पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी या खुशी नहीं थीं.

12. मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर बॉलीवुड सेले‍ब्रिटीज और उनके प्रशंसकों का जमावड़ा लगा है.

Loading...

Check Also

#बड़ी खबर: शादी के सीजन में बढ़े सोने और चांदी के दाम, यह है मौजूदा भाव

#बड़ी खबर: शादी के सीजन में बढ़े सोने और चांदी के दाम, यह है मौजूदा भाव

दिवाली का त्यौहार बीत जाने के बाद से देश में पिछले कुछ दिनों से सोने-चांदी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com