ब्लाइंड टीचर पर लगा छात्राओं से छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार

- in अपराध

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक ब्लाइंड टीचर को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि हिंदी पढ़ाने वाला टीचर अक्सर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था. स्कूल में पुलिस के रूटीन विजिट के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस हैवान की हैवानियत जानकर दिमाक चकरा जायेगा, 3 साल की मासूम से कई बार…फिर किया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुखर्जी नगर थाने की महिला कर्मचारियों द्वारा स्कूल के निरीक्षण के दौरान यह मामला सामने आया. आरोपी शिक्षक अवधेश प्रजापति सर्वोदय विद्यालय में पढ़ाता था, उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उसके खिलाफ दो मामले दर्ज कराए गए हैं.

अधिकारी के अनुसार सात छात्राओं ने आरोपी ब्लाइंट टीचर के खिलाफ पहले ही शिकायत दर्ज करायी थी. इसके बाद पांच और छात्राएं शिकायत के साथ सामने आई थीं. आरोपी नहीं देख सकने के बहाने छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को छूता था. उनके साथ अश्लील हरकत करते हुए, इन चीजों से अनजान बनने की कोशिश करता था.

बताते चलें कि बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में 10 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. 5वीं क्लास की बच्ची से उसके स्कूल कैब ड्राइवर पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है, जो रोज पिछले कई साल से बच्ची को स्कूल लाता ले जाता था. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

अमन विहार स्थित सन्स स्माइल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब कैब के दूसरे सभी बच्चे उतर गए और वो अकेली कैब में रह गयी तो ड्राइवर ने उसे गाड़ी चलाना सिखाने की बात कहकर उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की. बच्ची ने अपनी मां को ये सारी बताएं बताईं.

आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान मंगोलपुरी निवासी अम्बोज के रूप में हुई है. वही जब हमने इस मामले पर स्कूल प्रशासन से बात करने की कोशिश की तो स्कूल की तरफ से किसी ने भी बात करने से साफ इंकार कर दिया और फोन पर बताया कि आरोपी कैब ड्राइवर प्राइवेट है और उसका स्कूल से कोई लेना देना नहीं है.

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित