भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ के नारे के साथ भोपाल पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ

युवाओं को आगे बढ़ाने की बात करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में पार्टी अध्यक्ष पर वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को आसीन कराया है। कमान संभालने के बाद मंगलवार को पहली बार भोपाल पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने चिलचिलाती धूप में ओपन जीप में रोड शो किया। शो के दौरान उनके साथ चुनाव प्रबंध कमेटी के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे।  

भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ के नारे के साथ भोपाल पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ15 किमी के इस रोड शो में सैकड़ों वाहन और जाोश से भरे हजारों कार्यकर्ता फूल-मालाएं बरसाते रहे। रोड शो के लिए दो रथ तैयार किए गए थे। बता दें कि इसी साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है।

भोपाल पहुंचते ही कमलनाथ ने ‘भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ’ का नारा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान दुखी है, महिलाएं असुरक्षित हैं और बेरोजगार भटक रहे हैं। हमारी रैली में उपस्थित भीड़ बता रही है कि वह भाजपा सरकार से नाराज हैं और उसे उखाड़ फेंकना चाहती है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिंया ने कहा है कि यह रैली महज आगाज है, अब भाजपा की रवानगी तय है। 

पीसीसी कार्यालय पर कमलनाथ के स्वागत के लिए हजारों की संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित थी। पूरा शहर उनके स्वागत के बैनर पोस्टर से भरा था। उनके साथ प्रदेश के प्रभारी व महासचिव दीपक बावरिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, एआईसीसी के सचिव और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, सांसद विवेक तन्खा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहे।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पहले झूठ से, अब फूट से सत्ता हासिल करना चाहती भाजपा: सुरजेवाला

जींद। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और कैथल