भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी का तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं पर हमला, तोड़ दिए कार के शीशे…

भाजपा और टीआरएस में एक बार फिर टकरार देखने को मिली है। भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने उन पर पत्थर, चाकू, लाठी से हमला किया है। धर्मपुरी ने आरोप लगाया कि टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले में बाधा डाली और उनकी कार के शीशे तक तोड़ दिए।

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए धर्मपुरी ने कहा कि कुछ कार्यों का उद्घाटन करने के लिए वह नंदीपेट मंडल की ओर जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्हें सूचना मिली की उनपर हमला करने के लिए लोहे की छड़, पत्थर, चाकू, लाठी के साथ लगभग 500 टीआरएस कैडर तैनात किए गए हैं।

धर्मपुरी ने कहा कि उन्होंने तुरंत जिले के पुलिस अधिकारियों को सूचित भी किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर भी बात करने से बच रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का भाजपा के प्रति उदासीन व्यवहार था जिसे देखकर वह चकित थे।

सांसद ने कहा कि उनकी गाड़ी को उम्मीद के मुताबिक रास्ते में ही रोक दिया गया और टीआरएस की भीड़ ने उनपर और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को घेर लिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके बाद टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनपर पथराव शुरू कर दिया और कई भाजपा कार्यकर्ताओं को भी घायल कर दिया। उन्होंने तेलंगाना पुलिस और टीआरएस में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरी घटना सुनियोजित साजिश थी जिसे मंगलवार को रचा गया था और तेलंगाना में कोई सुरक्षा नाम की चीज नहीं है।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि उनका नंदीपेट मंडल में किसानों से मिलने का कार्यक्रम था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्योंकि वह किसानों से मिलने जा रहा थे, इसलिए उनपर हमला किया गया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − one =

Back to top button