बड़ी खबर: सड़क दुर्घटना में भाजपा विधायक समेत चार की मौत

बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह यहां पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। मृतकों की संख्या चार हो गई है। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। 

कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हिंद महासागर में अब नहीं चलेगी चीन की दादागिरी, भारत ने भी उतारे अपने 8 वॉरशिप

दरअसल, लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ककहियापारा गांव के पास विधायक की फार्च्यूनर डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड में ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि विधायक बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डीएम डा.सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डाक्टरों से जानकारी हासिल की। इसके बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेजा गया। 

यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यहां पर डाॅक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान के भाई कुछ देर में सीतापुर पहुंचने वाले हैं। वर्तमान में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पंचायती राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेंद्र चौधरी व सेउता विधायक ज्ञान तिवारी आदि मौजूद हैं।

 

 

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com