अभी अभी: BJP नेताओं को CM योगी ने दिया ये बड़ा झटका, पूरी पार्टी में मचा हडकंप

योगी आदित्यनाथ को सीएम बने 13 दिन हो गए हैं, लेकिन यूपी में पिछली सरकारों की तरह ट्रांसफर-पोस्टिंग का दौर शुरू नहीं हुआ।योगी फिलहाल उन्हीं अफसरों से काम करवा रहे हैं जो अखिलेश सरकार में पोस्टेड थे। सूत्रों ने कि, बीजेपी के कुछ सीनियर नेता 2 दिन पहले अफसरों के ट्रांसफर की बात करने योगी के पास पहुंचे थे। 

अभी अभी: SBI ने दिया बड़ा तोहफा, FREE में बनवाओ क्रेडिट कार्ड, 4 साल तक पैसा देगी मोदी सरकार

सीएम ने उनसे कहा कि आप संगठन संभालिए। सरकार हमें चला लेंगे। कहा जा रहा है कि अब बीजेपी नेता अपनी लिस्ट पार्टी के टॉप लेवल के पास लेकर जाने वाले हैं।

अभी अभी: भाजपा को लगा सबसे बड़ा झटका, दोबारा होंगे विधानसभा चुनाव!

पार्टी सूत्रों ने बताया कि, बीजेपी नेता शुक्रवार शाम को योगी से उनके सरकारी आवास पर मिले। उनके हाथ में चहेते अफसरों की लंबी लिस्ट थी। मुलाकात के दौरान उन्होंने योगी के सामने अफसरों के तबादले की बात रखी।

यह भी पढ़े: बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

 योगी ने नेता से पूछा कि आप चाहते क्या हैं? इसके बाद उन्होंने अपनी लिस्ट आगे बढ़ा दी। इसे देखकर योगी ने कहा- आप संगठन संभालें, सरकार हम चला लेंगे। सीएम का जवाब सुनकर नेता चौंक गए। उन्होंने फौरन टॉपिक चेंज कर दिया।

सेक्स को बनाना चाहते है मजेदार तो पार्टनर से करें गंदी बात!

 सूत्रों की मानें तो लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम कोई समझौता नहीं चाहते हैं। काम के लिए उन्हें ईमानदार अफसरों की तलाश है। ईमानदार इमेज रखने वाले रिग्जियान सैम्फिल की स्पेशल सेक्रेटरी की पोस्ट पर अब तक एक मात्र तैनाती हुई। एक बीजेपी प्रचारक की मानें तो ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सीएम को विश्वास नहीं है। उन्होंने पिछले हफ्ते करप्ट अफसरों की डिटेल जुटाने के लिए दो लोगों की कमेटी बनाई है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button