चेहरे पर हुए बड़े से बड़े पोर्स रामबाण इलाज, सिर्फ 10 मिनट में इस तरह…

- in हेल्थ

आज के खान पान की वजह से युवाओं के तव्चा पर अनेकों प्रकार की परेशानियां पनप रही हैं. खासकर लोग अपने चहेरे को लेकर बहुत परेशान रहते  हैं. युवाओं के चहरे पर बड़े-ब़ेड़ पोर्स व पीपल्स हो जात  हैं जिसके कारण लोगों का चहेरा काफी धब्बा लगन लगता है.इस तरह के चहरे ेक ऊपर मेकअप भी ढंग से नहीं हो पाता है. ये गहर-गहरे पोर्स चहरे को बिल्कुल बेजान बना देते है. इसी के चलते आज हम आपके लिए लाएं चहरे के पोर्स को गायब करने के लिए घरेलु उपाय…

चेहरे पर हुए बड़े से बड़े पोर्स रामबाण इलाज,  सिर्फ 10 मिनट में इस तरह...

पहला उपाय

इसके लिए आप 2 टीस्पून चीनी,1 टेबल स्पून ऑलिव ऑयल 1 टेबल स्पून नींबू का रस ले फिर इनको सब को एक साथ मिलाएं . जब यह पूहरी तरह से घूल जाए तो इसे अपने फेस पर लगाएं इसके बाद 3 मिनट बाद अपने हाथों से मसाज करें, मसाज के 5 मिनट बाद गुनगुना पानी लेकर वॉश कर दे. इस उपाय को कम से कम हफ्ते  में 2 बार जरुर करें.

बीवी के पक्के गुलाम होते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति! जानिए क्या कहता है आप का नाम

दूसरा उपाय

दूसरा उपाय करने के लिए आप एक आधा एप्पल सिनेडर विनेगर और आधा कप पानी ले, फिर एक बर्तन में दोनों को अच्छी तरह मेस करें.  फिर अपने फ्रीजर में रखकर इसे जमा ले. जब इसका बर्फ बन जाए तो 1 मिनट पर फेस पर रगड़े और रगड़ने के बाद 5 मिनट तक चहरे पर रहने दे. इसक बाद पानी से धो दे. इसे भी हफ्ते में दो बार लगाए.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दांत भी कर देते हैं दिल को बीमार, ऐसे करें इनकी देखभाल

दांतों के रोग भारत में एक महत्वपूर्ण जनस्वास्थ्य