महाराष्ट्र: बच्चा चोर गैंग बताकर 5 लोगों की पीट-पीटकर मार डाला, 23 गिरफ्तार

महाराष्ट्र के धुले जिले बेकाबू भीड़ ने कल बच्चा चोर गैंग समझकर पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार किया है.  बीते एक हफ्ते से धुले जिले में बच्चा चुराने वाले गिरोह के सक्रिय होने की अफवाह उड़ी हुई थी और इसी अफवाह के चलते भीड़ ने कानून अपने हाथ में ले लिया और पांच लोगों को पीट-पीटकर जान से मार दिया. ये घटना रविवार को जिले के साक्री तालुका में घटी घटी है.

कई दिनों से फैली थी अफवाह 

दरअसल इलाके में कई दिनों से अफवाह फैली थी कि इलाके में बच्चों को चोरी करने वाले गैंग घूम रहें हैं. रविवार के दिन दोपहर आठवडे गांव में 7 से 8 लोगों को संदिग्ध के तौर पर घूमते हुए देखा गया था, जिसके बाद इन्हें बच्चा चोरी करने वाला गैंग समझकर इस कदर मारा गया की उनकी मौत हो गई.

बुराड़ी कांड में बड़ा खुलासा, मौत के लिए नहीं इस भरोसे पर फांसी पर लटका पूरा परिवार…

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कुछ लोग जान बचाकर इंडिका कार से जान बचाकर भागने में कामयाब रहे. फिलहाल इस गांव में भारी तादात में पुलिस फोर्स तैनात की गई है और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पहले भी हुईं ऐसी कई घटनाएं

बता दें कि बच्चा चोरी के मामले में लगतार लोगों की पीट-पीट कर हत्या की जा रही है. देश के कई राज्यों में ऐसी घटनाएं सामने आईं हैं, जिनमें भीड़ ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस साल जून में छत्तीसगढ़ के सरगुजा में बच्चा चोर समझकर भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला था. वहीं, 10 जून को असम के कार्बी आंगलांग जिले में बच्चा चोरी होने के शक में भीड़ ने दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पिछले साल जून में ही पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को लोगों ने ट्रैक्टर से बांध दिया था.

Loading...

Check Also

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में एक काला जादू करने का अपराध का मामला सामने आया है जो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com