बिग बॉस 14: कविता और अली के बीच झड़प, अली ने दी धमकी, कहा- रात में 2 मिनट भी सोकर दिखा

नई दिल्ली। बिग बॉस में कविता कौशिक और अली गोनी के बीच आएदिन झगड़ा तो होता रहता है। वहीं, हाल ही में इन दानों के बीच काफी विवाद बढ़ गया। दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस, जिसमें बिग बॉस, कविता को स्पेशल पावर देते हैं कि वह किसी को भी सजा दे सकती हैं। जो उनके हिसाब से इस घर के नियम तोड़ रहा हो। कविता किसी का भी पर्सनल आइटम कूड़े में फेंक सकती हैं।

कविता कौशिक, अली का सामान फेंक देती हैं जिससे अली को गुस्सा आ जाता है। अली, कविता से पहले बहुत बहस करते हैं। फिर कविता कहती हैं कि मैं तेरी बाप हूं। अली यह सुनकर गुस्से में आ जाते हैं। वह डस्टबिन भी गिरा देते हैं जिससे कविता को चोट लग जाती है। अली आगे कविता को धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं तेरा जीना मुश्किल कर दूंगा। रात में 2 मिनट भी सोकर दिखा।

बिग बॉस के घर में जल्द होगी इस… बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री

कविता फिर इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि बिग बॉस मैं इस हिंसक इंसान के साथ इस घर में नहीं रह सकती। मुझे यहां से बाहर निकाल दो। अब अली के इस बिहेवियर के लिए बिग बॉस उन्हें क्या सजा देंगे यह तो आज के एपिसोड में पता चलेगा। साथ ही सलमान खान का अली को लेकर क्या रिएक्शन होगा यह भी देखने लायक होगा।

बता दें कि इससे पहले वाले एपिसोड में कविता, बिग बॉस से अली के बारे में बात करती हैं। कविता शुद्ध हिन्दी में बिग बॉस से बात करती हैं जिसे सुनकर बाकी कंटेस्टेंट्स अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। जब कविता जैस्मीन भसीन को अली गोनी की महिला मित्र बताती हैं।

रुबीना यह कहते हुए उठकर बाहर निकल जाती हैं कि वह यह और सहन नहीं कर सकती हैं। अली ने इस दौरान मजाक में कहा कि हर कोई अपने घर चला गया है जबकि जैस्मीन, राहुल, अभिनव और निक्की सभी कविता की ‘शुद्ध हिंदी’ सुनकर हैरान रह जाते हैं।

Back to top button