Bigg Boss 12 में हुई सारी हदें पार ‘बिग बॉस’ को रद्द करना पड़ा टास्क

इस हफ्ते कप्तान बनने के लिए लोगों के नाम सिलेक्ट करने वाला ‘हिटमैन टास्क’ काफी इंटरेस्टिंग रहा. इस टास्क में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त पंगा देखने को मिला. इस सीजन के मास्टरमाइंड कहलाने वाले खिलाड़ी रोमिल चौधरी ने जहां अपने शातिर दिमाग को लड़ाते हुए कप्तानी की दावेदारी हासिल की. वहीं दूसरी तरफ शिवाशीष ने भी अपने दिमाग का सही इस्तेमाल करते हुए रोमिल चौधरी को टक्कर देने के लिए कप्तान बनने के लिए दावेदार बन गए. Bigg Boss 12 में हुई सारी हदें पार 'बिग बॉस' को रद्द करना पड़ा टास्क

लेकिन ये दोनों भी नहीं जानते थे कि असली जंग तो अब शुरु होने वाली थी. जिसमें ‘बिग बॉस 12’ के घर में वह होने जा रहा था जो अब तक नहीं हुआ था. गुरुवार को जहां कप्तानी टास्क में हुए विवाद के बाद टास्क का पहला पार्ट ‘बिग बॉस’ ने रद्द किया वहीं दूसरे टास्क में कंटेस्टेंट्स के सर पर कचरे को फेंका गया. 

क्योंकि पिछले हिटमैन टास्क में दो फाइनलिस्ट सिलेक्ट हुए तो बाकी के घरवालों में कैप्टन ना बन पाने का मलाल तो था ही, इसी के चलते जब बिग बॉस ने रोमिल और शिवाशीष में मुकाबले को सामने रखा तो झगड़ा इतना बढ़ गया कि आखिर में वह टास्क रद्द करना पड़ा.

दरअसल इसमें सबसे पहले टीआरपी नाम से टास्क हुआ जिसमें चैट शो, डांस और इनफोटेनमेंट शामिल था. इस टास्क के दौरान कुछ हुआ कि कि कप्तान का फैसला नहीं हो सका, जिसकी वजह से बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द कर दिया. 

जिसके बाद घरवालों को एक नया टास्क दिया. जिसमें दो कुर्सियां रखी जाती हैं, जिसपर आखिर तक बैठे रहने वाला कंटेस्टेंट घर का नया कप्तान बनना था. रोमिल चौधरी इस टास्क को जीतने के लिए किसी भी हालात तक बैठे रहने की कसम खाते हैं. वहीं शिवाशीष भी अपने जिद पर अड़े रहते हैं. लेकिन रोमिल नए कप्तान का ताज हासिल करते हैं.

Back to top button