CSK और KKR के मैच के लिए हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिये कौन बनेगा विजेता?

- in खेल

आईपीएल का बुखार इन दिनों हर किसी पर चढ़ा हुआ है। हर कोई इससे जुड़ी हुई हर अपडेट को जानने के लिए इच्छुक रहता है। जी हां, आईपीएल के दौरान हर कोई बस इसी के बारे में जानना या पढ़ना चाहता है। आपकी इसी चाहत का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए लाएं एक बड़ा खुलासा लेकर आएं हैं। चैन्नई सुपर किंग्स बैन के बाद आईपीएल के इस सीजन में जबरदस्त वापसी करती हुई नजर आ रही है। इस समय चैन्नई टॉप की टीम बनी हुई है, ऐसे में आज होने वाले मैच को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

CSK और KKR के मैच के लिए हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिये कौन बनेगा विजेता?
आज चैन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता के बीच मैच खेला जाएगा। यूं तो दोनों टीम के प्रशंसक अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन इस बीच बड़ा खुलासा हुआ है। जी हां, आज का मैच कौन सी टीम जीतेगी, इसको लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासे की माने तो चैन्नई की आज लॉटरी लगने वाली है, क्योंकि चैन्नई इस सीजन की नंबर वन टीम बनती हुई दिख रही है। बता दें कि आज यूं तो दोनों ही टीम जीतने के इरादे से उतरेंगी, पर जीतने के चांस चैन्नई के ज्यादा बनते दिखाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि चेन्नई ने IPL 2018 में कुल 8 मैच खेले है, जिनमे से 6 मैच जीते है, तो 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा। अगर बात कोलकाता की जाए तो वो सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई है। ऐसे में चैन्नई के जीतने के चांस ज्यादा है। बता दें कि चैन्नई के कप्तान धोनी इन दिनों फार्म में चल रहे हैं, यह चैन्नई के लिए प्लस पाइंट है। अगर कोलकाता इस मैच को जीतना चाहती है तो उसे इस मैच में धोनी की बल्लेबाजी पर लगाम लगाना होगा, क्योंकि धोनी का बल्ला इस बार तूफानी पारी खेलता हुआ नजर आ रहा है।

KKR के इस मैच विनर के खेलने पर सस्पेंस, CSK के लिए बड़ी खुशखबरी

चैन्नई की संभावित टीम
चैन्नई के पास यूं तो सारे अच्छे खिलाड़ी है और ये इस सीजन में धमाल भी मचा रहे हैं। लेकिन इस मैच में चैन्नई इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है, जिसमें एम एस धोनी(कप्तान) ,ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, डू प्लेसिस, सुरेश रैना, अम्बाती रायडू, मार्क वुड़, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, शेन वाटसन शामिल है।

कोलकाता की संभावित टीम
कोलकाता के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है, इसलिए वो काफी दमदार टीम के साथ मैदान में उतर सकती है। कोलकाता की टीम में दिनेश कार्तिक(कप्तान), रोबिन उथप्पा, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, कमलेश नगरकोटी, मिचेल जॉनसन, विनय कुमार, नितीश राणा, क्रिस लिन, कुलदीप यादव शामिल हो सकते हैं।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फाइनल का टिकट मिलते ही धोनी ने किया बड़ा खुलासा…

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर और चेन्नई सुपरकिंग्स के